पटना में हो घर अपना: पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन का विश्वस्तरीय टाउनशिप गोवा सिटी की लॉन्चिंग

पटना में हो घर अपना: पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन का विश्वस्तरीय टाउनशिप गोवा सिटी की लॉन्चिंग

PATNA: पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड का ड्रीम प्रोजेक्ट 'गोवा सिटी' का पटना के होटल मौर्या में लॉन्चिंग हुई। बिहार सरकार में मंत्री सुमित कुमार सिंह, विधान पार्षद सह अध्यक्ष प्रश्न एवं ध्यानाकर्षण समिति नवल किशोर यादव, गायिका नीतू नवगीत द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर ग्रैंड लॉन्चिंग किया गया। इस मौके पर अतिथियों का स्वागत करते हुए कंपनी के निदेशक संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे जीवन का लक्ष्य है कि सबका हो घर अपना। इसी के तहत कम लागत पर फ्लैट व जमीन मुहैया कराया जा रहा है। 


कंपनी के डायरेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने आगे कहा कि बिहार-झारखंड के लोगों के लिए पटना में ही गोवा जैसी खूबसूरती का अनुभव कराने के लिए विश्वस्तरीय टाउनशिप गोवा सिटी के लाँचिंग ऑफर में 35 लाख 51 हजार का जो फ्लैट है सिर्फ और सिर्फ 25 लाख 51 हजार रुपया में दिया जा रहा जिसकी बुकिंग अमाउंट 2 लाख 51 हजार रुपया  रखी गई है जो पहले आओ पहले पाओ के अंतर्गत यह ऑफर 11 फ्लैटों तक ही निर्धारित है।


इस अवसर पर शहर के कई जाने माने एवं गणमान्य अतिथियों की उपस्थित रही। विशेष जानकारी हेतु पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन के सिटी ऑफिस कैलाश भवन डाकबंगला चौराहा में सम्पर्क कर सकते हैं। मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि संजीव ने जब इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया था उस समय से मैं इनको जानता हूं। ये काफी संघर्षशील युवा है। इनके ऐसे नई तकनीक से बन रहे प्रोजेक्ट से सभी उपभोक्ताओं को लाभ होगा। यह प्रोजेक्ट रेरा के मानदंड से प्रमाणित है और मेरी शुभकामनाएं हैं कि यहां अच्छे लोग बसेंगे और सरकार की तरफ से कोई सहयोग होगा तो हम निश्चित करेंगे।


वही विधान पार्षद सह अध्यक्ष प्रश्न एवं ध्यानाकर्षण समिति नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार में इस तरह के प्रोजेक्ट पर युवा वर्ग आगे बढ़कर काम कर रहा है इससे रोजगार के साथ-साथ लोगों को अपना आशियाना भी आसानी मिल रहा है। अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए पूजा श्रीवास्तव ने कहा कि हमलोगों ने काफी संघर्ष के बाद आज इस कंपनी को यहां तक पहुंचाया है। हमारा उद्देश्य हमेशा से रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मुहैया करायी जा सके और लोगों को अपना घर भी कम लागत पर उपलब्ध कराया जा सके।


मंच का संचालन कर रहे मुरली मनोहर श्रीवास्तव ने कंपनी के निदेशक की संघर्ष यात्रा का बीच-बीच में जिक्र करते रहे और कंपनी के सफर पर भी प्रकाश डाला। पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन, बिहार का तेजी से बढ़ता रियल स्टेट कंपनी है। जो कि अपने नये प्रोजेक्ट में गोवा जैसी खूबसूरती पटना में लेकर आया है। बिहार-झारखंड का सबसे खूबसूरत प्रोजेक्ट है गोवा सिटी। '


गोवा सिटी' सगुना मोड़ के नजदीक आर. के. पुरम में स्थित है। रेरा से मान्यता प्राप्त इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत यहां हाईटेक नए जमाने की सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। यहां 24 घटे पानी, पावर बैकअप, फायर सेफ्टी, अपनी बिजली, सिक्योरिटी, लिफ्ट, कार पार्किंग पार्क के साथ भूकंपरोधी सिस्टम के साथ-साथ अन्य कई आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। इस मौके पर आगत अतिथियों को कंपनी की तरफ से सम्मानित किया गया। इसमें आई0सी0आई0सी0आई0 के रीजनल हेड, ब्रांच हेड, डॉ. सुनील सिंह, परिमल कुमार, प्रो.सुहेली मेहता, घनश्याम श्रीवास्तव आदि शामिल हुए।