पटना में हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पुलिस ने किया बल प्रयोग, डाटा ऑपरेटर की हुई थी हत्या

पटना में हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पुलिस ने किया बल प्रयोग, डाटा ऑपरेटर की हुई थी हत्या

PATNA: खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने बल प्रयोग किया है। घटना फुलवारी शरीफ के शहीद भगत सिंह चौक की है। आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कई राहगीरों के साथ मारपीट भी की। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया।


बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार की देर रात बदमाशों ने फुलवारी शरीफ इलाके में एक डाटा ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने शनिवार को फुलवारीशरीफ स्थित शहीद भगत सिंह चौक को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गुस्साए लोगों ने आगजनी कर खगौल-पटना मार्ग को जाम कर दिया। इस दौरान प्रदर्शकारियो ने रास्ते से गुजर रहे आम लोगों के साथ मारपीट भी की।


हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए प्रदर्शन कर रहे गोविंदपुर मुसहरी के लोगों को खदेड़ दिया। पुलिस की माने तो हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी हुई है और हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।