पटना में गड्ढे में डूबने से युवक की मौत, पापा को खाना देकर वापस लौट रहा था घर

पटना में गड्ढे में डूबने से युवक की मौत, पापा को खाना देकर वापस लौट रहा था घर

BARH : बिहार के बाढ़ से एक सनसनीखेज मामला निकल कर समाने आ रहा है। जहां पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। यह  घटना पटना जिले के बेलछी प्रखंड के मनकौरा गांव का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान 19 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बाढ़ अनुमंडल में पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। यह मामला बेलछी प्रखंड के मनकौरा गांव का बताया जा रहा है। इस घटना में मृतक की पहचान 19 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है। यह घटना रविवार की बताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि खेत से घर जाने के दौरान यह घटना हुई होगी। वह गड्डा पार कर रहा होगा उसी दौरान गड्ढे में गिर गया होगा। जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों और परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच में जुट गई। 


बताया जा रहा है कि युवक की मौत गड्ढे में डूबने से हो गई। वह अपने पिता राजाराम यादव को खाना पहुंचाने खेत में गया था। उसके पिता सुबह से ही खेत में खाद देने में लगे हुए थे। पिता को खाना देने के बाद वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की फिर ग्रामीणों ने बताया कि सड़क के किनारे गड्ढे में युवक की लाश पड़ी हुई है। जब उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने गड्ढे में अपने बेटे की लाश देखी। 


उधर, दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे बाढ़ थाने के ASI मुकेश कुमार का कहना है कि गांव से लगभग 2 किलोमीटर दूर यह घटना घटी है। जिसके कारण डूबते हुए युवक को कोई नहीं देख पाया। यह घटना के कई घंटे बाद उसका शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बाढ़ भेज दिया है।