पटना में छेड़खानी की शिकायत लेकर थाना पहुंची थी महिला, सिपाही बोला- बॉडीगार्ड बन जाएं क्या...?

पटना में छेड़खानी की शिकायत लेकर थाना पहुंची थी महिला, सिपाही बोला- बॉडीगार्ड बन जाएं क्या...?

PATNA : राजधानी पटना में आये दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला है कि एक महिला छेड़खानी की शिकायत लेकर गर्दनीबाग स्थित महिला थाने पहुंची. थाने में महिला थाना प्रभारी मौजूद नहीं थी इसलिए उसने अपनी परेशानी सिपाही को बताई. महिला ने बताया कि उसे उसके पड़ोस में रहने वाला एक लड़का परेशान करता है. वो उसे घूर-घूरकर देखता है. जब भी घर से कहीं आती-जाती है तो उसपर गंदे-गंदे कमेंट करता है. इतना ही नहीं विरोध करने पर उसने उसके परिवार वालों को जान से मरने की धमकी भी दी है. इतना सुनकर सिपाही ने महिला को जो जवाब दिया वह हैरान कर देने वाला था. 


महिला की परेशानी सुनते ही सिपाही ने कहा- 'तो क्या हम आपके बॉडीगार्ड बन जाएं?' यह जवाब सुनते ही महिला हैरान रह गई. सिपाही के लड़की से व्यवहार की जानकारी मिलते ही महिला थाना आरती जायसवाल ने नाराजगी जाहिर की. आरती ने कहा कि जिस वक्त लड़की थाने पहुंची थी मैं मौजूद नहीं थी. सिपाही का उससे ऐसे बात करना गलत है. आरती जायसवाल ने कहा कि पीड़िता को आज दोबारा थाना बुलाया गया है. 


आरती जायसवाल ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है. वहीं पीड़िता का कहना है कि वह थाने में सुरक्षा की मांग करने के लिए पहुंची थी, लेकिन उसे किसी प्रकार की मदद नहीं मिली बल्कि सिपाही ने ही उसके साथ गलत व्यवहार कर दिया.