पटना में बिज़नेसमैन से ठगी, सिपाही बनकर उड़ाए लाखों के गहने

पटना में बिज़नेसमैन से ठगी, सिपाही बनकर उड़ाए लाखों के गहने

PATNA : राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने सिपाही बनकर 3.79 लाख के गहने गायब कर दिया. इस बार का जब खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया. पीड़ित ने एक अज्ञात शख्स के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.  


मामला पटना के पीरबहोर थाने के बाकरगंज का है. मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार अपराधियों ने सिपाही बनकर जेवर कारोबारी का बैग चेक करने के बहाने उसमें रखे 3.79 लाख के सोने के गहने गायब कर दिए. कारोबारी लाल गुप्ता आरा के बिहिया के रहने वाले हैं. इस बाबत उन्होंने पीरबहोर थाने में बुधवार को अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. 


सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. थानेदार ने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. लाल गुप्ता ने बताया कि वह बाकरगंज से सोना खरीदने आए थे. वहां से पैदल गांधी मैदान की ओर जा रहे थे. इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने खुद को सिपाही बताकर उन्हें रोक लिया. 


बदमाशों ने कहा कि बैग को चेक कराओ, हम लोग पुलिस वाले हैं. इसमें कुछ न कुछ चीज रखा हुआ है. थोड़ी देर बाद बैग थमा दिया. जब बैग को खोलकर देखे तो सोने के गहने गायब थे. शोर मचाया पर तब तक बाइक से भाग चुके थे.