दीदी की मदद करो वर्ना.....पटना में सरकारी जमीन कब्जा करने वालों ने आवास बोर्ड के इंजीनियर को दी धमकी

दीदी की मदद करो वर्ना.....पटना में सरकारी जमीन कब्जा करने वालों ने आवास बोर्ड के इंजीनियर को दी धमकी

PATNA : मैं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम का पर्सनल सेक्रेटरी बोल रहा हूं. बिहार पुलिस के बड़े अधिकारियों से मेरी बात हुई है. आपने जिसे सरकारी जमीन कब्जा करने के आरोप में जिस सुनील सिंह को जेल भिजवाया है, वह मेरी दीदी के पति हैं. अब आप दीदी की मदद करो वर्ना....


आवास बोर्ड के एक्जक्यूटिव इंजीनियर को ऐसे ही मिली धमकी
पटना में बिहार राज्य आवास बोर्ड के एक्जक्यूटिव इंजीनियर प्रकाश चंद्र राजू को रविवार को फोन पर ऐसे ही धमकी मिली. इंजीनियर ने राजीव नगर थाने को मामले की जानकारी दी है. पुलिस को धमकी वाले कॉल की रिकार्डिंग भी सौंपी है. थानेदार ने इंजीनियर को थाने में आकर मामले की लिखित शिकायत करने को कहा है. हालांकि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. राजीव नगर के थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दिये जाने की शिकायत की गयी है उसकी पड़ताल की जा रही है.


आवास बोर्ड की जमीन पर कब्जे का है मामला
दरअसल, ये मामला राजीवनगर में आवास बोर्ड की जमीन पर कब्जे का है. पुलिस ने इस मामले में रामनगरी मोहल्ले से  सुनील सिंह को गिरफ्तार किया था औऱ जेल भेज दिया था. सुनील सिंह पर आऱोप है कि हथियार के बल पर उसने राजीवनगर के कंचनपुरी में आवास बोर्ड की दो कट्ठा जमीन र कब्जा किया. अपने साथियों के जमीन कब्जाने पहुंचे सुनील सिंह ने गोलीबारी भी की थी. इस मामले में आवास बोर्ड के एक्जक्यूटिव इंजीनियर प्रकाश चंद्र राजू ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उनके बयान के आधार पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में सुनील सिंह के साथ साथ उसके साथियों नीरज सिंह, सर्वेश सिंह, मनीष यादव, मिथिलेश यादव, शंभू यादव, मनोज गोप और नाकट गोप को अभियुक्त बनाया गया था. पुलिस ने सुनील सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है बाकी सारे अभियुक्त फरार हैं. 


केस उठाने के लिए दी गयी धमकी
इसी मामले में एक्जक्यूटिव इंजीनियर प्रकाश चंद्र राजू को धमकी दी गयी है. उनके मुताबिक फोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि पुलिस से लेकर दूसरे महकमे के बडे लोगों से बात हुई है. इस मामले में पुलिस की नहीं बल्कि एक्जक्यूटिव इंजीनियर की भी गलती है. फोन करने वाले ने कहा कि वह एक पूर्व सीएम का पीएस है और सुनील सिंह की पत्नी रीता सिंह उसकी दीदी की दोस्त है. रीता सिंह भी उसकी दीदी की तरह ही है. फोन करने वाले ने कहा कि मेरी दीदी की मदद करो वर्ना भारी मुसीबत में फंस सकते हो. फोन करने वाले ने इंजीनियर को कहा कि वे सोमवार को ऑफिस पहुंच कर जमीन के सारे कागजात उपलब्ध करायें.