पटना में ऑटो वाले के साथ भागी लड़की, प्रेमी ड्राइवर ने कहा- उससे भाड़ा नहीं लेते थे इसलिए दिल दे दी

पटना में ऑटो वाले के साथ भागी लड़की, प्रेमी ड्राइवर ने कहा- उससे भाड़ा नहीं लेते थे इसलिए दिल दे दी

PATNA :  राजधानी पटना से एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. दरअसल एक लड़की को लेकर ऑटो वाला फरार हो गया. लेकिन बदकिस्मती से पटना पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद प्रेमी ने जो कहानी सुनाई, उसे जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे. प्रेमी ऑटो ड्राइवर ने कहा कि जिस लड़की को वह लेकर भागा, उससे वह किराया नहीं लेता था. 


मामला राजधानी पटना के बाईपास थाना इलाके की है, जहां पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के ढंकी मोड़ का रहने वाला विकास कुमार ऑटो चलाता था. बाईपास थाना इलाके की रहने वाली बबली कुमारी अक्सर उसके ऑटो की सवारी करती थी. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी प्रेमी विकास ने खुलासा किया की वह शुरू में लड़की से पैसे लेता था लेकिन धीरे-धीरे वह भाड़ा लेना छोड़ दिया.


आते-जाते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और सवारी और ड्राइवर का रिश्ता प्रेमी-प्रेमिका के रूप में बदल गया. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. लड़की को भी ऑटो वाले से बेइंतहा मोहब्बत हो गई. दोनों का मिलने-जुलने का भी सिलसिला शुरू हो गया. कुछ दिन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने घर से भागने का फैसला कर लिया. 


प्रेमिका बबली कुमारी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके प्रेमी ने प्लान बनाया और लगभग 4 महीना पहले दोनों घर से फरार हो गए. लड़की ने बताया कि प्रेमी ने ढंकी मोड़ के पास किराये पर एक कमरा लिया, जहां दोनों साथ-साथ रहने लगे. बाद में उसे पता चला कि जिस लड़के के साथ वह भागी है. दरअसल वह शादीशुदा है. उसकी बीवी और बच्चे भी हैं. 



ये बात जानते ही लड़की का दिल टूट गया. उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. फिर क्या था. प्रेमिका बाईपास थाने पहुंच गई और उसने पुलिस में शिकायत की कि उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया है. शादीशुदा होने के बावजूद प्यार का नाटक कर उसने 4 महीने तक शारीरिक शोषण किया है. इस दौरान पुलिस के सामने आरोपी प्रेमी विकास ने भी लड़की के ऊपर चीट करने का आरोप लगाया और कहा कि खैर अब जो होना था, वो हो गया. प्यार में जो सजा मिलेगी, वो मंजूर है मुझे. 


फिलहाल पटना पुलिस ने दोनों को न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि लड़की की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. लड़की ने इंसाफ की मांग की है. लड़की ने ये भी कहा है कि वह चाहती है कि विकास से ही उसकी शादी हो जाये. वह जीवन भर विकास के साथ रहना चाहती है.