पटना में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद : अस्पताल संचालक को सरेआम मार दी गोली

पटना में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद : अस्पताल संचालक को सरेआम मार दी गोली

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। बेखौफ हो चुके बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है। जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक अस्पताल संचालक को गोली मार दी। घायल अस्पताल संचालक को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शास्त्रीनगर थानाक्षेत्र के मधली बाजार के पास की है।


जानकारी के मुताबिक, अस्पताल संचालक गुड्डू कुमार रविवार की सुबह न्यू आनंद हॉस्पिटल के पास मौजूद थे। तभी अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी। गोली लगने के बाद गुड्डू खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


स्थानीय लोगों ने घायल अस्पताल संचालक को इलाज के लिए पटना के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटना के पीछे आपसी रंजिश को कारण बताया है। अस्पताल संचालक के हॉस्पिटल के पास एक खटाल था। जिसे कुछ दिन पहले जिला प्रशासन की टीम ने हटा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि इसी प्रकरण को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।