पटना में अक्षरा सिंह से हो गई बड़ी गलती, जानें क्यों बोलीं - 'मैं मर सकती हूं', देखें वीडियो

पटना में अक्षरा सिंह से हो गई बड़ी गलती, जानें क्यों बोलीं - 'मैं मर सकती हूं', देखें वीडियो

PATNA : भोजपुरी की सुपर स्टार हीरोइन अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. कार्यक्रम में हिस्सा लेने पटना पहुंची अक्षरा सिंह से एक बड़ी भूल हो गई. राजधानी की सड़कों पर कार से भ्रमण करने निकली अक्षरा गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठी थीं. लेकिन इस दौरान अक्षरा सीट बेल्ट लगाना भूल गई थीं. अक्षरा ने इस दौरान इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस से बातचीत की. बैकग्राउंड में बज रहे गाने को उन्होंने अपने फैंस को डेडिकेट किया.

इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान वीडियो में अक्षरा ने कहा कि 'इस वक्त मैं, मेरे पटना में हूं.' उन्होंने अपने ड्राइवर से भी बातचीत की. ड्राइवर का नाम पूछने पर उसके अपना नाम अभिशेष आनंद बताया. उसने बताया कि वह पटना के कुर्जी इलाके का रहने वाला है. बातचीत करते-करते अक्षरा आलू कट खाने के लिए 'नन्दन चाट-गोलगप्पा' के ठेले पर रुकीं. उन्होंने बताया कि जब वह पटना आती हैं तो इस दुकान पर एक बार जरूर आती हैं. उन्होंने दुकानदार से कहा कि ज्यादा तीखा मत बनाइयेगा.



आलू कट बन जाने के बाद अक्षरा उसे वीडियो में दिखाती हुई नजर आईं. उन्होंने कहा कि 'आलू कट मैं हमेशा खाती हूं. मैं जानती हूं कि ये हीरोइन के लिए अच्छा नहीं है. मगर मैं इसे खाती हूं. अगर मैं नहीं खाउंगी (आलू कट) तो मैं मर भी सकती हूं. इतना कहकर अक्षरा अपने फैंस से विदा ले लेती हैं. बिना सीट बेल्ट लगाए अक्षरा लाइव पर थीं. गाड़ी चल रही थी. मगर फ्रंट सीट पर होने के बावजूद भी उन्होंने ट्रैफिक नियम का पालन नहीं किया. हालांकि लाइव के दौरान सिंह नाम के उनके एक फैंस ने उनसे आग्रह करते हुए सीट बेल्ट पहनने की बात कही मगर फिर भी उन्होंने ट्रैफिक रूल को तोड़ते हुए कमेंट को इग्नोर कर दिया.