पटना में ऐसे चलता था सेक्स रैकेट, वाट्सएप पर पसंद कराई जाती थी लड़कियां

पटना में ऐसे चलता था सेक्स रैकेट, वाट्सएप पर पसंद कराई जाती थी लड़कियां

PATNA : पटना पुलिस ने राजधानी के पत्रकार नगर इलाके में जिस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है उससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। सेक्स रैकेट गिरोह में शामिल समीर और महेंद्र ने पुलिस के सामने अपने वर्किंग स्टाइल को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश कर दिया और उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। 


सेक्स रैकेट चलाने वाले इन दोनों शातिर खिलाड़ियों ने पुलिस को बताया कि कैसे व्हाट्सएप पर ही कॉल गर्ल्स की तस्वीरें भेजकर उनकी दीपक की की जाती थी समीर और महेंद्र ने पुलिस को बताया है कि उनके ग्राहक भी फिक्स थे और नेटवर्क के अंदर जल्दी नए ग्राहकों की एंट्री नहीं की जाती थी नेपाल के साथ-साथ से पश्चिम बंगाल से भी लड़कियां बुलाकर उन्हें रोटेशन में रखा जाता था क्योंकि ग्राहक के पिक्स इसलिए बार-बार उनके लिए कॉल गर्ल बदलनी पड़ती थी। इस गिरोह के सदस्य अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीरें भेजते थे और फिर डील पक्की होने के बाद उन तक कॉलगर्ल की सप्लाई की जाती थी। हालांकि कई ग्राहक ऐसे भी थे जो इन्हीं के ठिकाने पर पहुंचे थे। 



इस गिरोह का सरगना शिव कुमार उर्फ अशोक कुमार पिछले 2 साल से पत्रकार नगर इलाके में सेक्स रैकेट चला रहा है। पुलिस को मास्टरमाइंड शिव कुमार का मोबाइल नंबर भी मिला है लेकिन फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस लगातार उसके मोबाइल को ट्रेस करने के प्रयास में लगी हुई है। समीर और महेंद्र ने जो खुलासा किया है उसके मुताबिक पिछले चंद सालों में ही शिवकुमार ने अच्छी खासी रकम बना ली है। सेक्स रैकेट के धंधे में शिवकुमार की पकड़ इतनी मजबूत है कि वह हाई प्रोफाइल ग्राहकों तक सीधे लड़कियां सप्लाई करता है।