पटना में एयरफोर्स के जवान ने किया सुसाइड, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

पटना में एयरफोर्स के जवान ने किया सुसाइड, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

PATNA : पटना के बिहटा स्थित एयर फोर्स सब स्टेशन में तैनात एयरफोर्स की एक जवान ने सुसाइड कर लिया है। एयरमैन ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद एयरपोरर्ट सब स्टेशन पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना शुक्रवार की शाम हुई। मृतक जवान का नाम करम लाल है और वह राजस्थान के झुंझुनू जिले के सिंघाणा थाना इलाके का रहने वाला था। साल 2018 में उसकी पोस्टिंग बिहटा एयरपोर्ट्स शब्द स्टेशन पर हुई थी। 


घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक जवान करम लाल ने अचानक से अपने सर्विस राइफल से खुद को ही गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर अन्य जवान मौके पर पहुंचे तो करम लाल बुरी तरह से जख्मी दिखा। उसे तत्काल पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान करम लाल की मौत हो गई। मौत के बाद मृतक जवान के शव को बिहटा एयर फोर्स स्टेशन लाया गया और परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई। 


घटना की सूचना मिलने के बाद बेटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने एयरफोर्स सब स्टेशन पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेजा। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। करम लाल ने आखिर खुदकुशी क्यों की इसके पीछे अब तक वजह साफ नहीं हो पाई है लेकिन परिवार वालों को पटना आने की सूचना दी गई है। परिवार वालों से बातचीत के बाद इस मामले से कुछ पर्दा हटने की उम्मीद है।