पटना में आपसी वर्चस्व को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली

पटना में आपसी वर्चस्व को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली

PATNA: बिहार में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधी वारदातों को अंजाम देकर आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। ताजा मामला फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र का है, जहां गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा बॉली मोहल्ला थर्रा उठा। अचानक हुई फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। 


फायरिंग में घायल हुए लोगों में खलीलपुरा के तैशीफ उर्फ बादशाह और चांदनी गली का मो. कैफ शामिल है। फायरिंग की इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकाने बंद कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पटना एम्स में भेज दिया। बताया जा रहा है कि मो. कैफ को पैर में जबकि तौशिफ उर्फ बादशाह को हाथ में गोली लगी है। 


घायल तौशिफ ने बताया कि वह अपने एक साथी के साथ बुलेट से जा रहा था, इसी दौरान बॉली मोहल्ले के सामने चार की संख्या में बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए गोली चलाना शुरू कर दिया। बदमाशों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की। यह घटना सात बजे के आसपास की है। घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा भी बरामद किया है। 


स्थानीय कारोबारियों ने बताया कि बाइक सवार बदमाश बुलेट से अपने दोस्त के साथ जा रहे तौशिफ उर्फ बादशाह को मारने के लिए गोली चलायी थी, लेकिन तौशिफ को हाथ में गोली लग गई और वह बुलेट से गिर गया। जिसके बाद वह उठ कर भागने लगा। बदमाशों की दूसरी गोली रास्ते से गुजर रहे चांदनी गली के वार्ड-13 के पार्षद प्रतिनिधि असगर के भांजा मो. कैफ के पैर में जा लगी। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।