पटना में 7 लाख की चोरी, बैंककर्मी के घर से गहने और कीमती सामान लेकर चोर फरार

पटना में 7 लाख की चोरी, बैंककर्मी के घर से गहने और कीमती सामान लेकर चोर फरार

PATNA :  कोरोना संकट की रोकथाम को लेकर लागू लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. राजधानी पटना में चोरों ने एक बैंककर्मी के घर अपना हाथ साफ़ किया है. चोरों ने 7 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना इलाके की है. जहां चोरों ने एक बैंककर्मी के घर से सात लाख के सोने-चांदी के गहने समेत और भी कई कीमती सामान गायब कर दिए. इस बात की जानकारी मिलते ही बैंककर्मी टिंकू कुमार की पत्नी रूबी कुमारी ने गर्दनीबाग थाने में मामला दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


बताया जाता है कि जनता रोड जक्कनपुर स्थित लक्ष्मी मार्केट मार्ग में बैंककर्मी टिंकू कुमार अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ रहते हैं. खाना खाने के बाद टिंकू, पत्नी व बच्चों के साथ एक कमरे में सोने चले गए.  रात को खिड़की के सहारे चोर कमरे में घुस गए और आलमारी में रखे सात लाख रुपये मूल्य के सोने व चांदी के गहने के साथ नकद रुपये और कार्ड चुरा लिए. टिंकू की पत्नी रूबी कुमारी ने कमरा बंद देखा तो वह हैरान हो गईं. जब वह कमरे के अंदर गई तो उसने देखा कि आलमारी से गहने गायब हैं.गर्दनीबाग थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. आवेदन में सात लाख के गहने चोरी होने की बात कही गई है.