पटना में 2 बच्चों के बाप ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, घरवाली का राज खुलते ही बाहरवाली ने किया नाक में दम

पटना में 2 बच्चों के बाप ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, घरवाली का राज खुलते ही बाहरवाली ने किया नाक में दम

PATNA :  राजधानी पटना से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल धोखे से अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने का एक मामला सामने आया है. दो बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी और बच्चों के बारे में छिपाकर अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. बाद में जब इस बात का खुलासा हुआ तो दूसरी पत्नी ने आरोपी के ऊपर थाने में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस आरोपी शख्स की तलाश में जुटी हुई है.


मामला राजधानी पटना के दीघा थाना इलाके की है. जहां दो बच्चों का बाप होने के बावजूद भी एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. बताया जा रहा है कि दीघा-आशियाना रोड स्थित के दफ्तर में मैनेजर के पद पर कार्यरत एक लड़की से गौरव नाम का ये शख्स उसके ऑफिस में अक्सर मिलने जाता था. ऑफिस में अक्सर आने-जाने से नजदीकियां बढ़ गईं.


गौरव और मैनेजर के बीच प्यार का खुमार कुछ इस तरह चढ़ा कि दोनों ने शादी रचा ली. पुरानी शादी और अपने बच्चों के बारे में बात छिपाकर गौरव दीघा में ही एक किराये के मकान  में रहने लगा. लेकिन इतना कुछ हो जाने के बाद भी गौरव अपनी पहली पत्नी और बच्चों से मिलना-जीलना चालू रखा. जब इस बात की भनक उसकी नई पत्नी को लगा तो उसने दीघा थाने में मामला दर्ज कराया. तो गौरव फरार हो गया.


पीड़िता के मुताबिक गौरव ने खुद को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया था. उसने बताया था कि वह गुरुग्राम के एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. दीघा थानाध्यक्ष मनोज कुमार के मुताबिक गौरव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह नौबतपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्त आरोपी से पूछताछ कर पटना पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.