पटना में 3 साल की बच्ची समेत 14 लोगों को हुआ कोरोना, आंकड़ा पहुंचा 320

पटना में 3 साल की बच्ची समेत 14 लोगों को हुआ कोरोना, आंकड़ा पहुंचा 320

PATNA : बिहार में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अनलॉक की शुरूआत होते ही संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.  हर दिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या रिकॉर्ड तोड़ रही है. 

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है, जिसमें तीन साल की एक बच्ची समेत 14 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 320 हो गई है. वहीं राजधानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना का चेन लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. 

आज मिले कोरोना संक्रमितों में से चार मसौढ़ी, तीन अथमलगोला, दो पटना शहर, दो पंडारक, नौबतपुर, गोपालपुर, महाराजघाट से एक-एक संक्रमित मिले हैं. जिसमें एक तीन साल की बच्ची और 10 साल का बच्चा भी है. सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना से 35 लोगों की मौत हो चुकी है. खगड़िया और बेगूसराय में अब तक सबसे ज्यादा 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, भोजपुर, जहानाबाद और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही दरभंगा, मुजफ्फरपुर, अररिया, कटिहार, भागलपुर, नवादा, जमुई, मधेपुरा, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, शिवहर, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है.