पटना में बच्चे की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने मोहल्ले वालों पर लगाया आरोप

पटना में बच्चे की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने मोहल्ले वालों पर लगाया आरोप

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक जारी है। आए दिन अपराधी लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला पटनसिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है, जहां नुरानीबाग कॉलोनी स्तिथ पिरवेश इलाके में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। परिजनों ने मोहल्ले के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। 


इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस को सुचना दी गई। बताया जाता है कि आलमगंज थाना क्षेत्र के नुरानीबाग स्तिथ पिरवेश इलाके में बीती रात 15 वर्षीय मोहम्मद फिरदौस उर्फ कल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक कल्लू मोटर में मेकैनिक का काम करता था। जहां चार से पांच की संख्या में आये बदमाशों ने कल्लू पर गोली चला दी। जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगो ने उसे आनन-फानन अस्पताल ले गए। लेकिन कल्लू की रास्ते में ही मौत हो गई। 


वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार वालों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या उसके ही दोस्तों ने ही की है। जिनके साथ वो अक्सर रहा करता था। परिवार वालों के मना करने पर भी वो नहीं माना जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल, अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की खोजबीन की जा रही है।