पटना : लिट्रा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने धूमधाम से मनाया क्रिसमस डे, प्रेम और भाईचारे का दिया संदेश

पटना : लिट्रा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने धूमधाम से मनाया क्रिसमस डे, प्रेम और भाईचारे का दिया संदेश

PATNA : पाटलिपुत्रा स्थित लिट्रा पब्लिक स्कूल, में क्रिसमस कार्निवल का आयोजन किया गया. जिसमें पेंटिंग प्रतियोगिता, राइज एंड शाइन डिबेट जैसे कार्यक्रम शामिल थे. बच्चों द्वारा  प्रभु यीशु के जन्म का वर्णन करने वाला एक लघु नाटक भी प्रदर्शित किया गया. जिसके माध्यम से बच्चों ने प्रेम और भाईचारे का संदेश दिया. सांता की जिंगल बेल्स घंटियों के साथ क्रिसमस कैरोल की मधुर धुनों से पूरा स्कूल  परिसर  गूंज उठा.


लिट्रा वैली स्कूल के चेयरपर्सन श्री अमित प्रकाश जी ने बच्चों को प्रभु यीशु मसीह के बताएं हुए रास्ते पर चलने का संदेश दिया, उन्होंने कहा कि प्रेम और शांति से हम जीवन के हर मुश्किल पड़ाव को पार कर सफलता हासिल कर सकते है. वहीं स्कूल परिसर में लगे खाने - पीने के आकर्षक स्टालों ने माहौल को और खुशनुमा बना दिया. बच्चों ने अपने माता पिता के साथ तरह तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया. इसके अलावा बच्चों ने क्रिसमस कैरोल भी गाए. माता- पिताओं के चेहरों पर भी काफी खुशी थी. 


बच्चों के बीच सांता क्लॉज भी आए, सांता क्लॉज ने सारे बच्चों को उपहार दिए. कार्यक्रम में श्री अमित प्रकाश, चेयरपर्सन, लिट्रा वैली स्कूल, डॉ जॉन हैरिसन, निदेशक सह प्राचार्य लिट्रा वैली स्कूल, ने  शिरकत की. इसके अलावा श्रीमती ममता मेहरोत्रा, बिशप स्कॉट बॉयज स्कूल की प्रिंसिपल, डॉ नीतू नवगीत, जो कि कलांगन इंस्टीट्यूट ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स की प्रसिद्ध लोक गायिका हैं. आदि की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा में चार-चांद लगा दिए.