पटना के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दर्ज कराया है केस

पटना के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दर्ज कराया है केस

PATNA: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के मंत्री बेटे के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराने वाले वकील को जान से मारने की धमकी मिली है। पटना हाई कोर्ट के वकील कौशलेंद्र नारायण को व्हाट्सएप पर कॉल कर धमकी दी गई है। पीड़ित वकील ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। इसके साथ ही उन्होंने पटना के डीएम, एसएसपी और आईजी को इसकी जानकारी दी है।


दरअसल,तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से कर दी थी। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि कुछ चीजें हैं, जिन्हें हमें खत्म करना है और हम सिर्फ विरोध नहीं कर सकते। मच्छर, डेंगू, कोरोना और मलेरिया ऐसी चीजें हैं, जिनका हम विरोध नहीं कर सकते, उन्हें खत्म करना होता है। सनातन धर्म भी ऐसा ही है। सनातन का विरोध नहीं, बल्कि उसे खत्म कर देना चाहिए।


उदयनिधि स्टालिन के इस बयान को लेकर पटना हाईकोर्ट के वकील डॉक्टर कौशलेंद्र नारायण ने पिछले साल 4 सितंबर को पटना के सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था। सीजेएम कोर्ट ने मामले को एमपी एमएलए कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद बीते 6 जनवरी को एमपी एमएलए कोर्ट ने आईपीसी की पांच धाराओं में समन जारी करने का निर्देश दिया था। एमपी एमएलए कोर्ट ने 15 जनवरी को समन जारी कर उदयनिधि को आगामी 13 फरवरी को सशरीर कोर्ट में उपस्थित रहने को कहा है। 


अब पीड़ित वकील कौशलेंद्र नारायण को व्हाट्सएप पर सनातन धर्म का ठेकेदार बताते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक अनजान नंबर से कॉल आया और अंजाम भुगतने की बात कही गई। उन्होंने आशंका जताई है कि उन्हें इस केस से हटाने की साजिश भी हो सकती है लेकिन वे इससे डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने इसकी सूचना पटना के डीएम, आईजी, एसएसपी और कोतवाली थाने को दे दी है।