राजधानी पटना के सड़को पर रफ्तार का कहर; ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, एक की मौत

राजधानी पटना के सड़को पर रफ्तार का कहर; ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, एक की मौत

PATNA : राजधानी के सड़को पर रफ्तार का कहर जारी है. जहां रात के अंधेरे में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. वही दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया. वही स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल दोनो युवक इलाज के लिए फतुहां के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए. 


मामला है पटना सिटी अनुमंडल फतुहां थाना क्षेत्र के महारानी चौक स्थित रेलवे ओभर वृज के पास का है. ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद घायल युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां चिकित्सको घायल एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वही चिकित्सक ने दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए PMCH भेज दिया. 


साथ ही  युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस ने मृतक के मोबाइल से उसकी पहचान बिहटा इलाके के रहने वाले लखिन्द्र दास और घायल युवक की पहचान चंदन दास के रूप में कीया है. जानकारी के अनुसार दोनो कोल्हर गांव से बाइक पर सवार होकर अपने घर बिहटा के सालिमपुर गांव लौट रहे थे. वही दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मंचा है और सभी का रो -रो कर बुरा हाल है.