पटना के पार्टी कार्यालयों में सुना गया बजट भाषण, बिहार के लिए विशेष एलान पर रही सबकी नजर

पटना के पार्टी कार्यालयों में सुना गया बजट भाषण, बिहार के लिए विशेष एलान पर रही सबकी नजर

PATNA : देश का बजट पेश किया जा रहा है। वित्त मंत्री डॉ निर्मला सीतारमण आम बजट पेश कर रही हैं। सभी की निगाहें बजट की ओर टिकी हुई हैं। पार्टियां भी पीछे नहीं हैं। पटना स्थित प्रदेश बीजेपीकार्यालय समेत तमाम पार्टी कार्यालयों में नेताओं के संग कार्यकर्ताओं ने बैठ कर बजट भाषण सुना।वहीं बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स में सदस्यों ने साथ बैठ कर बजट भाषण सुना।


बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बजट भाषण सुनाष वहीं वीर चंद पटेल पथ स्थिति जेडीयू और आरजेडी कार्यालय में भी बजट को सुनने वालों की भीड़ दिखी। हालांकि अंग्रेजी में बजट भाषण होने की वजह से नेता और कार्यकर्ताओं ने लोकसभा टीवी लाइव के बजाए दूसरे चैनलों की राह पकड़ी जहां हिंदी में बजट भाषण सुनने को मिल रहा था। 

इधर बिहार चैंबर ऑफ कामर्स ऑफिस में चैंबर के अध्यक्ष समेत तमाम मेंबर मौजूद रहे। उन्होनें डॉ निर्मल सीतारमण के द्वारा पेश किया जा रहा बजट भाषण बड़े ध्यान से सुना। बीच-बीच में सदस्यों को बजट पर अपनी प्रतक्रिया भी दी। आर्थिक जगत के जानकारों ने उम्मीद जतायी की आर्थिक मंदी से निपटने के लिए सरकार मजबूत कदम उठाएगी। ताकि आर्थिक सुधार की राह पर देश आगे बढ़ सके।