पटना के इस थानेदार के आगे तो हिटलर भी शरमा जाता, आव देखा ना ताव.. दे दनादन

पटना के इस थानेदार के आगे तो हिटलर भी शरमा जाता, आव देखा ना ताव.. दे दनादन

PATNA : राजधानी पटना में एक बार फिर सचिवालय थानाध्याक्ष की दबंगई सामने आई है। अपने कारनामों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले सचिवालय थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता ने सीएम हाउस के बाहर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं के साथ फिर से दुर्व्यवहार किया है। मंगलवार को मगध विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं राज्यपाल को अपनी मांगों का ज्ञापन देने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान थानेदार ने अपना आपा खो दिया।


दरअसल, मगध विश्वविद्यालय में स्थाई कुलपति की नियुक्ति, सत्र को समय से संचालित करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर दर्जनोंं छात्र-छात्राएं राज्यपाल को ज्ञापन देने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आवास के पास धरना पर बैठे थे। छात्रों का कहना था कि लगातार आंदोलन करने के बावजूद सरकार के कानों तक उनकी आवाज नहीं पहुंच पा रही है। तीन साल की डिग्री सरकार सात साल तक नहीं दे पा रही है। सरकार सिर्फ संविधान की बात करती है लेकिन उसका संविधान से कोई लेना देना नहीं है।


इसी दौरान सचिवालय थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छात्रों को वापस जाने का फरमान जारी कर दिया। छात्र जब वहां से हटने को तैयार नहीं हुए तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी बल पूर्व उन्हें हटाने लगे। सरकार के अधिकारी अभी छात्रों को समझा रहे थे। इसी बीच थानेदार ने एक छात्र को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब थानेदार ने ऐसी हरकत की हो, पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जब सचिवायल थानाध्यक्ष आपे से बाहर होते दिखे।