पटना के फेमस रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग : मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां ; मची अफरा-तफरी

पटना के फेमस रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग : मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां ; मची अफरा-तफरी

PATNA : राजधानी पटना से एक बार फिर अगलगी की घटना सामने आई है। यह हादसा सिपारा इलाके में हुआ है। यहां के एक फेमस रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।आग लगने से धुएं का गुबार आसपास फैलने लगा है। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के किचन में भीषण आग लगी है। इस घटना के बाद आसपास के लोगों के बीच अफरातफरी मच गई है। सूचना के बाद कंकड़बाग फायर स्टेशन प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, मीठापुर सब्जी मंडी से सिपारा जाने वाले रास्ते में स्थित फेमस  रेस्टोरेंट से अचानक धुंआ उठने लगा। उसके बाद जब लोगों ने इसकी जानकारी ली तो मालूम हुआ कि किचन में आग लग गई है। उसके बाद आसपास के लोगों ने खुद ही आग को बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। लेकिन आग इतनी तेज थी कि उस पर काबू पाना संभव नही दिखा। उसके बाद इस आग की जानकारी फायर स्टेशन को दी गई। उसके बाद कंकड़बाग फायर स्टेशन प्रभारी मौके पर पहुंच गए। 


मालूम हो कि इससे पहले पटना जंक्शन के पास पाल होटल में भी भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में कुल आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। किचन में सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। जिसके बाद आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया। उसके बाद अग्निशमन विभाग की तरफ से कई जरूर निर्देश भी जारी किये गए थे।