कुख्यात जटहा समेत बेऊर जेल से 10 कैदी भागलपुर जेल में शिफ्ट, एसएसपी की अनुशंसा पर एक्शन

कुख्यात जटहा समेत बेऊर जेल से 10 कैदी भागलपुर जेल में शिफ्ट, एसएसपी की अनुशंसा पर एक्शन

PATNA : पटना के बेऊर जेल से कैदियों को शिफ्ट किए जाने का सिलसिला जारी है। बेऊर में बंद 10 कैदियों को विशेष केंद्रीय कारा भागलपुर भेजा गया है। जेल अधीक्षक इं. जितेंद्र कुमार के मुताबिक क्राइम कंट्रोल के लिए यह कार्रवाई की गई है। दरअसल बेऊर थाने की तरफ से रिपोर्ट मिलने और पटना एसएसपी की अनुशंसा पर इन कैदियों को बेऊर से भागलपुर जेल में शिफ्ट गया है। जिन 10 कैदियों और कुख्यात अपराधियों को बेऊर से भागलपुर भेजा गया है, उनमें कुख्यात शत्रुघ्न सिंह उर्फ जटहा सिंह उर्फ जटहवा भी शामिल है।


जटहा के साथ साथ पंकज कुमार उर्फ पंकज शर्मा, सोना लुटेरा गिरोह का सरगना सुबोध सिंह, सिकंदर राय उर्फ सिकंदर यादव, विक्की पांडेय, छोटू उर्फ प्रिंस, उज्जवल उर्फ अविनाश, सागर यादव उर्फ सागर कुमार शर्मा, शंकर यादव उर्फ शंकर राय उर्फ विनय कुमार तथा बिट्टू कुमार उर्फ बिट्टू शामिल है। आपको याद दिला दें कि हाल में पटना जिले में कई बड़ी आपराधिक घटनाएं हुई थीं। इन मामलों में जेल में बंद इन अपराधियों की भूमिका सामने आयी थी। जेल में बंद कुख्यात जटहा पुलिस अभिरक्षा से पूर्व में भाग चुका था।


इतना ही नहीं पिछले दिनों बेऊर जेल में डीएम और एसएसपी ने संयुक्त रूप से छापेमारी की थी। इस छापेमारी दौरान जेल में बंद मोकामा विधायक अनंत सिंह के बैग से मोबाइल और सिम बरामद किया गया था। बरामदगी के बाद एक सिपाही को बर्खास्त करने के साथ ही चार कक्षपालों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया था। पिछले दिनों भी डीएम के आदेश पर बेऊर जेल में बंद 10 कैदियों को भागलपुर जेल भी भेजा गया था।