पटना के बाद अब इस जिले में गंगा में चार लोग डूबे : स्नान करने के दौरान हादसा

पटना के बाद अब इस जिले में गंगा में चार लोग डूबे : स्नान करने के दौरान हादसा

ARA : पटना के बाढ़ स्थित उमानाथ गंगा घाट पर नाव पलटने से कई लोगों के डूबने की खबर है। एसडीआरएफ और पुलिस मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला ही रही थी कि इसी बीच भोजपुर के आरा में गंगा दशहरा के मौके पर स्नान करने गए चार लोगों के गंगा में डूबने की खबर आ रही है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई है और लापता चारों लोगों की नदी में तलाश शुरू कर दी गई है। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ भी मौजूद है।


जानकारी के अनुसार गंगा दशहरा के मौके पर बहोरनपुर थानाक्षेत्र के शिवपुर गंगा घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ सुबह से ही उमड़ ने लगी थी। सैकड़ों लोग गंगा में स्नान करने पहुंचे थे। इसी दौरान चार लोगों के गंगा मे डूबने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद लापता चारों लोगों के परिजनों में कोहराम मच गया है।


गंगा में डूबे सभी चार लोग बिहियां थानाक्षेत्र के खरौनी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। चारों की पहचान दीपू यादव, सोनू यादव, निशु शर्मा और रामजी गोंड के रूप में हुई है। भीषण गर्मी और कड़ी धूप के कारण चारों को तलाश करने में परेशानी आ रही है हालांकि एसडीआरएफ के साथ-साथ स्थानीय गोतोखोरों की टीम भी नदी में डूबे लोगों की तलाश में जुटी है।