बिहार: Court में असिस्टेंट के पद पर निकली बंपर वैकेंसी, 6 फरवरी से शुरू होगा आवेदन, लाखों में है सैलरी

बिहार: Court में असिस्टेंट के पद पर निकली बंपर वैकेंसी, 6 फरवरी से शुरू होगा आवेदन, लाखों में है सैलरी

Sarkari Naukri 2023: पटना हाई कोर्ट में असिस्टेंट के पद पर बंपर भर्ती निकली है. इस रिक्रूटमेंट में 550 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है. वे कैंडिडेट्स जो इन पद पर आवेदन करने की योग्यता और इच्छुक है, वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए पटना हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है - patnahighcourt.gov.in. आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे. और अन्य किसी भी माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं होगा.


आपको बता दें इसके लिए अभी आवेदन शुरू नहीं हुआ ही. आवेदन 6 फरवरी 2023 से शुरू होगा और अप्लाई करने कि अंतिम तारिख  07 मार्च 2023 है. अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. इस पद के लिए कैंडिडेट के पास किसी भी स्ट्रीम में मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए साथ में कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा भी होना अनिवार्य है.


इस पद के लिए आयु सीमा की बात है तो इनके लिए आयु सीमा 18 से 37 साल तय की गई है. वही आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के मुताबिक आयु सीमा में छूट मिलेगी. ज्यादा जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. आपको बता दें अगर आप सेलेक्ट हो जाते है कैंडिडेट्स को पे लेवल 7 के मुताबिक महीने के 44,900 रुपये से लेकर 1,42,400 रुपये तक सैलरी मिल सकती है साथ ही दूसरे एलाउंस भी दिए जाएंगे.