पटनासिटी में अपराधी बेखौफ: फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या

पटनासिटी में अपराधी बेखौफ: फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या

Patna city- पटना सिटी में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र का है। जहां स्थित पादरी की हवेली के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।


पटनासिटी में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी बेखौफ़ होकर हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के पादरी की हवेली के पास का है जहाँ स्कूटी सवार नकाबपोश अपराधियो ने एक युवक को गोली मार कर की हत्या कर दी।


वही हत्या के बाद अपराधी फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए फरार हो गए । इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। वही सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँची पुलिस मामले की छान बीन में जुट गई है। 


मृतक युवक की पहचान "बन्द गली" निवासी प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले अमन कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि अमन अपने घर के पास खड़ा था कि अचानक स्कूटी सवार दो अपराधी आये और अमन पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद अमन गंभीर रूप से हो गया । 


जिसके बाद स्थानीय लोग आनन फानन में इलाज के लिए NMCH ले गए ।जहाँ चिकित्सको ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए PMCH रेफर कर दिया। जहाँ PMCH जाने के दौरान रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। अमन की हत्या किस कारण हुई है यह स्पष्ट नही हो सका है। फिलहाल पुलिस घटना की सभी बिंदुओ की जांच में जुटी है।