पटना सिटी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

पटना सिटी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA CITY: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना सिटी का है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पटना सिटी में 25 वर्षीय युवक की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शनिचरा मोड़ पर दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा। 


घटनास्थल से पुलिस ने मृतक की बाइक को जब्त किया है। मृतक की पहचान अंबेडकर कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में हुई है। इस घटना से परिजनो के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सूरज की हत्या किसने की और क्यों की इस बात का पता अब तक पुलिस को नहीं लग पाया है। ना ही परिजनों ने किसी पर आशंका जतायी है। परिजनों ने बताया कि मृतक सूरज जमीन की खरीद ब्रिकी का काम करता था। फिलहाल पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है।