पति के नक़्शे कदम पर.. रणवीर की तरह दीपिका ने भी पहन लिए अजब ड्रेस, एयरपोर्ट पर हो गईं ट्रोल

पति के नक़्शे कदम पर.. रणवीर की तरह दीपिका ने भी पहन लिए अजब ड्रेस, एयरपोर्ट पर हो गईं ट्रोल

DESK : इस बात में तो कोई शक ही नहीं है कि दीपिका पादुकोण सबसे स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक है. हालांकि कई बार उनका फैशन उल्टा पड़ जाता है और उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. दीपिका पादुकोण को चाहे रेड कार्पेट पर देखें या फिर पति रणवीर सिंह के साथ डेट पर जाते हुए. इनके कपड़े हमेशा टिप-टॉप होते हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार उनका लुक लोगों को रास नहीं आया. 


लेकिन दीपिका को उनके नए एयरपोर्ट लुक के चलते फिर से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के अगले शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए स्पेन रवाना हुई हैं. 


 दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट परलेटेक्स पैंट और हाई नेक पुल ओवर और सेम कलर के ही कैप में स्पॉट किया गया. सामने आए इस दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट लुक को देखने के बाद ट्रोल्स रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. एक शख्स ने इस वीडियो पर कॉमेंट किया है दीपिका का फैशन सेंस दिन ब दिन खराब ही होता जा रहा है. वही दूसरे शख्स ने कहा दीपिका का नया स्टाइल देखकर तो यही लग रहा है कि यह सब रणवीर सिंह की संगत का ही असर है. एक दूसरे शख्स ने लिखा है. दीपिका ने क्या रणवीर को अपना स्टाइलिस्ट बना लिया है?