कोरोना पॉजिटिव बताकर घर नहीं जा रहा था अधिकारी, पत्नी ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में फ्लैट में पकड़ा

कोरोना पॉजिटिव बताकर घर नहीं जा रहा था अधिकारी, पत्नी ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में फ्लैट में पकड़ा

DESK:एक बड़ेअफसर खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर कई दिनों से घर नहीं जा रहा थे, वह अपने दूसरे घर में एक महिला के साथ रह रहे था. घर में पत्नी को बताया कि उसे कोरोना हो गया है और वह होम आइसोलेशन में है. इस दौरान वह रोज पत्नी  से बात भी करते थे और कोरोना संबंधित बाते भी बताते थे. 

मामला यूपी के मुरादाबाद  का है. अधिकारी मुरादाबाद में ती तैनता हैं. जबकि उनकी पत्नी और बच्चे नोयडा में रहते हैं. अधिकारी कई दिनों से अपने घर नोएडा नहीं जा रहे थे. पत्नी को बताया था कि कोराेना हो गया है और वो होम आइसोलेशन में हैं.वहीं अधिकारी अपने गाजियाबाद के राजनगर के एक्सटेंशन में दूसरे मकान में दूसरी महिला के साथ रह रहे थे. तभी  पड़ोसियों ने उनसे युवती के घर पर रहने की सूचना दी.

मामले की जानकारी मिलने के बाद महिला जब नोएडा से गाजियाबाद आ गई और घर में घुसी तो और दूसरी महिला के साथ पति को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. उन्होंने विरोध किया तो उसके पति ने मारपीट की. तभी दूसरी महिला भाग गई. पत्नी ने इस बारे में डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर शिकायत की है.

अधिकारी की पत्नी ने बताया कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है. 28 साल पहले उसकी शादी मुजफ्फरनगर के मूल निवासी एक अधिकारी के साथ हुई थी. महिला के पिता सेवानिवृत्त आईएएस और भाई पीसीएस हैं. उनकी एक 25 वर्षीय बेटी और एक 20 वर्षीय बेटा है. बेटी विदेश में पढ़ रही है.अधिकारी का राजनगर और नोएडा के सेक्टर- 52 में मकान है, नोएडा में वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे. हालांकि उक्त अधिकारी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है.