पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने संभाला पदभार, पूजा-पाठ और मंत्रोच्चारण के साथ संभाली जिम्मेदारी

पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने संभाला पदभार, पूजा-पाठ और मंत्रोच्चारण के साथ संभाली जिम्मेदारी

PATNA : मंगलवार को नीतीश कैबिनेट का विस्तार होने के बाद नए मंत्रियों की तरफ से अपना कामकाज संभालने का सिलसिला जारी है. अपने-अपने विभाग में पहुंचकर नए मंत्री अपना कार्यभार संभाल रहे हैं. इसी क्रम में आज नितिन नवीन ने पथ निर्माण विभाग का पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने के समय मंत्री नितिन नवीन ने कार्यालय में पूजा पाठ और मंत्रोच्चारण करवाया.  


पदभार ग्रहण करने के बाद नितिन नवीन ने कहा कि बीते 15 सालों से जिस तरह वह विधायक रहकर लोगों की सेवा कर रहे हैं और अपना काम पारदर्शिता के साथ करते आ रहे हैं ठीक उसी तरह पथ निर्माण मंत्री बनने के बाद भी वह उसी पारदर्शिता के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का जो आत्मनिर्भर बिहार बनाने का सपना है उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे. इतना ही नहीं भाजपा ने जो बिहार की जनता से 19 लाख रोजगार देने का वादा किया है, उस वादे को पथ निर्माण विभाग की मदद से कितना पूरा किया जा सकता है, इस पर काम करेंगे. 

आपको बता दें कि मंत्री नितिन नवीन अपने पिता की तस्वीर के साथ कार्यालय पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि पिता जी के संघर्ष की बुनियाद से उन्होंने बहुत कुछ सिखा है. उनकी ही तस्वीर को ऑफिस में रखकर वे बिहार के विकास के प्रति पूरी तरह से संकल्पित रहेंगे.