पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट : हादसे में पांच महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत : कई मजदूर घायल ; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट : हादसे में पांच महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत : कई मजदूर घायल ; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

DESK : पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट की घटना में तमिलनाडु में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल बताए जाते हैं। मृतकों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं। धमाका इतना जोरदार था कि पूरा इलाका थर्रा गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक, विरुधुनगर जिले के शिवकाशी स्थित पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया है। हर दिन की तरह गुरुवार को भी पटाखा फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे। तभी फैक्ट्री में रखे पटाखे की ढेर मे विस्फोट हो गया। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस और दमकल की टीमें मौके पर पहुंची।


रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान फैक्ट्री के भीतर से फायर ब्रिगेड की टीम ने कुल आठ शवों को बाहर निकाला है। जिसमें पांच महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीक के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे वरीय अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया है और जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी है।