VAISHALI NEWS : पशु के लिए चारा लाने गए बुजुर्ग की बाढ़ की पानी में डूबने से मौत, पुलिस ने कहा - बीमारी से गई जान

VAISHALI NEWS : पशु के लिए चारा लाने गए बुजुर्ग की बाढ़ की पानी में डूबने से मौत, पुलिस ने कहा - बीमारी से गई जान

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर से एक दर्दनाक खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां पशु के लिए चारा लाने गए गए एक बुजुर्ग की बाढ़ के पानी में डुबने से की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल घटना की सूचना नजदीकी थाने की पुलिस को दे दी गई है। इसके बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जूट गई है। 


जानकारी के मुताबिक, गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया पंचायत के वार्ड संख्या 12 में  पशु के लिए चारा लाने गए एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया पंचायत निवासी बालेश्वर राय के 55 वर्षीय पुत्र विद्यार्थी राय बताया गया है। बाढ़ की पानी डूबने की सूचना पर लोगो भी भीड़ जुट गई। इस घटना के बाद परिजन में कोहराम मच गया। घटना के बाद मृतक के परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है।  


मृतक के पिता बालेश्वर राय ने बताया की मेरा लड़का विद्यार्थी राय घर के पीछे से पशु के चार लाने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में पैर फिसल कर वह डूब गए। जिससे विद्यार्थी राय की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जूटे स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों के द्वारा गंगा ब्रिज थाना के पुलिस पदाधिकारी को दी गई।


इधर, इस घटना के संबंध में गंगा ब्रिज थाना अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया की विद्यार्थी राय की  मौत बीमारी के कारण हुई है। बाढ़ के पानी में डूबने से नहीं। हमलोगों के समझाने के बाद भी शव को परिजन द्वारा पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। लिहाजा इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, मृतक पहले से ही बीमार थे और बीमारी की वजह से ही उनकी मौत हुई है।