पार्लर में सेक्स रैकेट का खुलासा, लड़कियों के अश्लील वीडियो लगे हाथ

पार्लर में सेक्स रैकेट का खुलासा, लड़कियों के अश्लील वीडियो लगे हाथ

DESK : कोरोना संकट के बीच अनलॉक होते ही सेक्स रैकेट के कई खुलासे हो रहे हैं. बिहार में भी सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा हुआ. कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, वेश्यावृति में संलिप्त लड़कियां और इनके कस्टमर पकड़े जा रहे हैं. पुलिस ने ऐसे ही एक नए मामले का खुलासा किया है. जहां मसाज पार्लर की आड़ में महिलाएं सेक्स रैकेट चला रही थीं.


मामला गाजियाबाद का है. जहां स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. इंदिरापुरम इलाके में मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे थे. एक शख्स ने ग्राहक बनकर स्पा सेंटर का स्टिंग ऑपरेशन कर वीडियो वायरल कर दिया. युवक ने पुलिस को भी कई वीडियो और ऑडियो रिकार्डिंग सौंपे हैं. कई सबूत हाथ लगने के बाद पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है.  इस मामले में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है.


पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के न्याय खंड 2 के रहने वाले उमाकांत शर्मा के घर के आसपास अक्सर कई युवक-युवतियां घूमते रहते थे. उन्होंने छानबीन शुरू की तो मालूम हुआ कि नीति खंड, अहिंसा खंड 1 और खोड़ा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. परिचितों से बात करने पर पता चला कि मामले का वीडियो होने पर ही पुलिस कार्रवाई करेगी. इस पर उन्होंने नीति खंड और अहिंसा खंड में चल रहे स्पा सेंटर का मोबाइल नंबर हासिल किया और ग्राहक बनकर अंदर का वीडियो बनाया. उन्होंने एसएसपी से संपर्क कर शिकायत की और वह वीडियो उन्हें दिखाया. सएसपी ने इंदिरापुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए.


इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नीति खंड में वैलकम स्पा सेंटर, जयपुरिया सनराइज ग्रीन, अहिसा खंड में क्राउन स्पा शॉप और राजीव बिहार खोड़ा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे थे. पुलिस ने मामले में सचिन उर्फ अमित शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह फरार है. इंदिरापुरम के कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायतकर्ता की ओर से उपलब्ध कराए गए वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. स्पा सेंटर को बंद करा दिया गया है.