पार्लर में सेक्स रैकेट का खुलासा, कस्टमर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 8 लड़कियां

पार्लर में सेक्स रैकेट का खुलासा, कस्टमर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 8 लड़कियां

PATNA :  मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 8 लड़कियों को 4 कस्टमर के साथ पकड़ा है. गिरफ्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मामला सोनीपत जिले का है. जहां मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने नेशनल हाईवे नंबर 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. आपत्तिजनक हालत में 8 लड़कियों को 4 लड़कों के साथ पकड़ा गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में बने एप्पल नाम के स्पा सेंटर में काफी लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. यहां अक्सर लड़के-लड़कियां आते-जाते थे. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापेमारी की, तो 8 लड़कियां मौके से 4 लड़कों के  साथ पकड़ी गईं.


पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सभी लड़कियां दिल्ली की रहने वाली हैं. 2 लड़के सोनीपत, एक उत्तर प्रदेश और एक दिल्ली का रहने वाला है. पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एसएचओ कुंडली रवि कुमार ने बताया कि हमे एक गुप्त सूचना मिली थी कि पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर देह व्यापार चलता है. गुप्त सूचना के आधार पर हमने वहां छापेमारी की और वहां से 8 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी आपत्तिजनक अवस्था में थे. लड़कों ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली से देह व्यापार के लिये यहां लड़कियों को लेकर आए थे.