पारस खेमे की राष्ट्रीय कार्यसमिति शुरू, बैठक के बाद फैसले की दी जाएगी जानकारी

पारस खेमे की राष्ट्रीय कार्यसमिति शुरू, बैठक के बाद फैसले की दी जाएगी जानकारी

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी में मचे सियासी घमासान के बीच पारस खेमे के राष्ट्रीय कार्यसमिति शुरू हो गई है. कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए सूरजभान सिंह के कंकड़बाग स्थित आवास पर राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जा रही है. बैठक में शामिल होने के लिए संसदीय दल के नेता पशुपति पारस पहुंच चुके हैं. उनके पहले सांसद चंदन सिंह, वीणा देवी, महबूब अली कैसर भी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं. 


बैठक में शामिल होने के लिए जाते वक्त पशुपति कुमार पारस ने भरोसा दिया है कि उनके पास कार्यसमिति में बहुमत है और बैठक के बाद फैसले की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी जाएगी. इसके पहले सांसद चंदन सिंह ने दावा किया कि कार्यकारिणी में 95 फ़ीसदी लोगों का समर्थन पशुपति कुमार पारस के साथ है और ऐसे में चिराग पासवान के अध्यक्ष बने रहने का सवाल ही पैदा नहीं होता. 


बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली से पटना पहुंचे महबूब अली कैसर ने कहा कि उन्हें फिलहाल बैठक के एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं है, जो भी फैसला होगा. उस पर बाद में वह अपनी प्रतिक्रिया देंगे. वैशाली से सांसद वीणा देवी ने कहा कि आज बुलाई गई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पूरी तरह से संवैधानिक है. चिराग पासवान पार्टी का भरोसा खो चुके हैं. आपको बता दें कि पशुपति पारस द्वारा बुलाई गई राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद वे आज शाम लगभग 5 बजे प्रेसवार्ता करने वाले हैं जिसमें वो बैठक में हुई चर्चाओं की जानकारी देंगे.