पारस छाबड़ा ने जसलीन को किया किस तो भड़क गए अनूप जलोटा

पारस छाबड़ा ने जसलीन को किया किस तो भड़क गए अनूप जलोटा

MUMBAI: गायक अनूप जलोटा ने बिग बॉस 13 केकैंडिडेट पारस छाबड़ा के स्वयंवर पर बड़ा बयान दिया है, बता दें कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो 'मुझसे शादी करोगे' में खूबसूरत सिंगर और एक्ट्रेस जसलीन मथारू हैंडसम पारस छाबड़ा का दिल जितने के लिए आई है. अगर इस शो में  जसलीन पारस का दिल जितने में कामयाब हो जाती है दोनों शादी भी जल्द ही करेंगे। लेकिन जसलीन के बॉयफ्रेंड रह चुके अनूप जलोटा ने काफी नाराजगी जाहिर की है।उन्होंने कहा की इस तरह की शादी बिलकुल भी उनके लिए सही नहीं है. 

अनूप जलोटा ने कहा. मैंने पारस के बारे में जो भी सुना है उसके बाद से मैं जसलीन के भविष्य को लेकर चिंतित हूं. अगर जसलीन पारस से शादी कर लेती हैं तो क्या होगा, मैं ये सोचकर परेशान हूं.अनूप जलोटा ने SpotboyE को एक इंटरव्यू में बताया की उन्होंने पारस छाबड़ा को कभी देखा नहीं है लेकिन उनके बारे में जो सुना है. इसके बात ये अंदाजा लाया जा सकता है की पारस छाबड़ा एक प्लेबॉय टाइप के इंसान है. 

साथ ही अनूप जलोटा ने ये भी कहा की कही पारस छाबड़ा को जसलीन को ऐसे किस नहीं करना चाहिए था। जसलीन के शिक्षक होने के नाते, कही ना कही ये मेरा कर्त्तव्य है की मैं  उनकी रक्षा करूं। उन्होंने ये भी कहा की जसलीन के पिता के साथ मेरे अच्छे संबंध है उनसे मिलूंगा और साथ में एक लम्बी बाते होंगी।