पप्पू यादव ने जारी किया मोबाइल नंबर, कहा- फोन करने पर ड्राइवर उपलब्ध कराया जाएगा

पप्पू यादव ने जारी किया मोबाइल नंबर, कहा- फोन करने पर ड्राइवर उपलब्ध कराया जाएगा

PATNA : भीषण आपदा के वक्त भी अपने दफ्तर के कैंपस में दो दर्जन से ज्यादा एबुलेंस छिपा कर रखने वाले बीजेपी के सांसद राजीव प्रताप रूडी का अमानवीय खेल उजागर हो गया तो उन्होंने पप्पू यादव को चुनौती दी थी। इसके बाद पप्पू य़ादव ने उन्हें ललकारा है। पप्पू यादव ने कहा है कि उन्हें रूडी की चुनौती स्वीकार है। वे बतायें कि कहां आदमी भेजना है। पप्पू यादव ने कहा कि एम्बुलेंस को चलाने के लिए ड्राइवर तैयार हैं। इन ड्राइवरों के पास लाइसेंस भी है। पप्पू यादव ने सरकार से मांग की है कि इन ड्राइवर को नौकरी दी जाए ताकि सारण में खड़ी एम्बुलेंस को जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा सके। पप्पू यादव ने एक मोबाइल नंबर 9334123702 जारी किया। जिस पर फोन करने पर ड्राइवर उपलब्ध करा दिया जाएगा। पप्पू यादव ने पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बातें कही। इस दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी पर हमला बोलते हुए गंभीर आरोप भी लगाए।


जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि एम्बुलेंस के नाम पर पैसे के हुए गबन की जांच, एफआईआर और सिविल सर्जन पर केस दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले 6 मई को सांसद राजीव प्रताप रुडी ने डीएम को चिट्ठी लिखी थी और वे 7 मई को सारण गये थे। जहां कैंपस में रखे गये कई एम्बुलेंस की जानकारी उन्होंने दी। पप्पू यादव ने सरकार से इस मामले की जांच की मांग की है। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने सांसद राजीव प्रताप रुडी को 40 एम्बुलेंस ड्राइवर देने का ऑफर दिया। पप्पू यादव ने कहा कि राजीव प्रताप रुडी कभी भी संपर्क कर सकते हैं। वही एम्बुलेंस विवाद के बाद डीएसपी मामले की जांच के लिए विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र पहुंचे। 


पप्पू यादव ने कहा कि छपरा में जितनी घटना घटी खुद वे पीड़ित परिवार की मदद के लिए पहुंचे लेकिन राजीव प्रताप रूडी परिजनों के बीच नहीं गए। जबकि रूडी जी तीन-तीन बार सांसद हुए। उन्होंने कहा कि लालू यादव और आरजेडी के कारण ही वे सांसद बने। पप्पू यादव ने कहा कि शीशे के घर में रहकर पत्थर नहीं फेंका करते। सरकारी पैसे का दुरुपयोग हुआ है और इसकी जांच होनी चाहिए। ड्राइवर का हवाला देकर कई एम्बुलेंस को कैंपस में खड़ा करके रखा गया है।


पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता को मारने में सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ा है। सरकार से मांग करता हूं कि कोरोना पेसेन्ट को शीघ्र एम्बुलेंस उपलब्ध कराए जाए और  आंध्र प्रदेश की तर्ज पर किसी भी प्राइवेट नर्सिग हॉस्पिटल मेंं मरीजों का इलाज फ्री किया जाए। क्योंकि अब तक लाखों लोगों की जाने कोरोना के कारण चली गयी है। अस्पताल में  एम्बुलेंस, ऑक्सीजन और रेनडेविसिर इंजेक्शन के अभाव में जाने गई है। अस्पताल मे संसाधनों की कमी के कारण ये जाने गयी है। दरभंगा डीएमसीएच के अधीक्षक ने भी संसाधनों की कमी को लेकर अपना इस्तीफा सौंपा था। 


पोल खुली तो बौखलाये रूड़ी?

दरअसल पप्पू यादव ने शुक्रवार को सारण जिले के अमनौर के पास एक कैंपस में छापा मारा. ये कैंपस छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूड़ी का कार्यालय बताया जाता है. इस कैंपस में राजीव प्रताप रूड़ी के कई होर्डिंग-बैनर के साथ साथ प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का भी बोर्ड लगा था. इसी परिसर में कवर से ढ़क कर तीस से ज्यादा एंबुलेंस रखे गये थे. पप्पू यादव ने उस कैंपस में छापा मारा औऱ कैमरे के सामने दिखाया कि किस तरह एंबुलेंस को स्टोर कर सांसद के कैंपस में रखा गया था. वह भी तब जब पूरे बिहार में कोरोना पेशेंट एंबुलेंस के लिए त्राहिमाम कर रहे हैं.


राजीव प्रताप रूड़ी के फंड से ये एंबुलेंस 2019 में ही खरीदे गये थे. जिन एंबुलेंस को पप्पू यादव ने बेनकाब किया था उन पर ही लिखा है MPLADS-2019. यानि सांसद के विकास फंड से 2019 में ही इन एंबुलेंस को खरीदा गया था. अमनौर के पास रखे गये उन एंबुलेंस पर सांसद पंचायत एंबुलेंस सेवा लिखा हुआ था. सभी पर राजीव प्रताप रूडी के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर लगायी गयी था. एंबुलेंस पर एक टॉल फ्री नंबर भी दिया गया है-18003456222. ये नंबर सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के कार्यालय का है. कैमरे के सामने सारे एंबुलेंस को बेनकाब करने के बाद पप्पू यादव ने कहा था कि यही बीजेपी की हकीकत है।


रूड़ी ने दी थी चुनौती

पप्पू यादव द्वारा बेनकाब किये जाने के बाद राजीव प्रताप रूड़ी ने जो बयान जारी किया था उसमें पप्पू यादव को चुनौती दी गयी थी. रूडी ने कहा था कि पप्पू यादव अपनी राजनीति में मधेपुरा चले आये. उन्हें नहीं पता है कि सारण जिले के 80 एंबुलेंस में लगभग 56 एंबुलेंस कार्यरत हैं औऱ जनता की सेवा में लगे हुए हैं. दुर्भाग्य है कि इस समय ड्राइवर के अभाव में सभी एंबुलेंस नहीं चल पा रहे हैं. पप्पू यादव आप सभी एंबुलेंस ले जाइये लेकिन सारण की जनता को ये कसम देकर जाइये कि सारण में बची हुई सभी एंबुलेंस पर आप ड्राइवर देंगे औऱ उसे संचालित करेंगे. राजनीति करना है तो मधेपुरा में करिये, सारण की जनता इससे प्रभावित नहीं होने वाली है। रूड़ी की इसी चुनौती को स्वीकार करके पप्पू यादव ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि वे 70 ड्राइवर देने को तैयार हैं. रूडी बतायें कि कहां आदमी को भिजवाना है। पप्पू यादव ने एक मोबाइल नंबर 9334123702 जारी किया। जिस पर फोन करने पर ड्राइवर उपलब्ध करा दिया जाएगा। पप्पू यादव ने कहा कि एम्बुलेंस को चलाने के लिए ड्राइवर तैयार हैं। इन ड्राइवरों के पास लाइसेंस भी है। पप्पू यादव ने सरकार से मांग की है कि इन ड्राइवर को नौकरी दी जाए ताकि सारण में खड़ी एम्बुलेंस को जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा सके।