पप्पू यादव की निकल गई हेकड़ी: लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेने से भी बच रहे पूर्णिया सांसद, पत्रकार से बोले..ज्यादा तेज मत बनिये..मना किये थे ई सब पूछने के लिए

पप्पू यादव की निकल गई हेकड़ी: लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेने से भी बच रहे पूर्णिया सांसद, पत्रकार से बोले..ज्यादा तेज मत बनिये..मना किये थे ई सब पूछने के लिए

PATNA: NCP अजित पवार गुट के नेता और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री रहे बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात लारेंस बिश्नोई गैंग ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना से आहत पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने दुख जताया था। घटना के अगले दिन 13 अक्टूबर को पप्पू यादव ने लारेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी बताया था और धमकी देते हुए कहा था कि यदि कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। लेकिन इस अपने इस बयान के 5 दिन बाद पप्पू यादव के सूर बदल गये। 


आज जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तब किसी मीडिया कर्मी ने सवालों के बीच में लॉरेंस बिश्नोई की चर्चा कर दी। पत्रकार के इस सवाल पर पप्पू यादव भड़क गये। कहने लगे कि ई सब बात मैंने पहले मना कर दिया था कि ये सब बात नहीं पूछेंगे..आप ज्यादा तेज मत बनिये..मैंने आपको पहले आते ही कह दिया था..मेरे मना करने के बावजूद आपने इस पर सवाल पूछा.. आप ज्यादा तेज मत बनिये..कल तक लॉरेस बिश्नोई को दो तके का और उसके पूरे गैंग के 24 घंटे में खत्म करने की धमकी देने वाले पप्पू यादव के सूर 5 दिन में क्यों बदल गया? वो तो अब लॉरेस बिश्नोई के सवाल से भी डर रहे हैं।


12 अक्टूबर की रात में बाबा सिद्दीकी की हत्या की गयी थी। इस घटना को पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने दुखद बताया था और लारेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी बताते हुए धमकी दी थी कि यदि कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इसके पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र महाजंगलराज है। वाई सिक्योरिटी रहते पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या महाजंगलराज होने का शर्मनाक प्रमाण है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या अत्यंत दुखद है। महाराष्ट्र की बीजेपी गठबंधन की सरकार जब अपने दल के इतने रसूख वाले नेता की रक्षा नहीं कर पा रही है तो आम जनता का क्या होगा? 


पप्पू यादव ने आगे कहा था कि यह देश है या हिजड़ों की फौज..एक अपराधी जेल में बैठकर चुनौती दे रहा है। लोगों को मार रहा है और सब मुकदर्शक बने हुए हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया की हत्या की अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। पप्पू यादव ने चेतावनी दी कि यदि कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। 


13 अक्टूबर को पप्पू यादव ने यह किया था ट्वीट

महाराष्ट्र में महाजंगलराज

Y सिक्योरिटी सुरक्षा में सरकार समर्थक

पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी जी की हत्या इसका

शर्मनाक प्रमाण!

बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या अत्यंत

दुःखद है,BJP गठबंधन सरकार अपने दल के

इतने रसूख़ वाले नेताओं की रक्षा न कर पा रही है

तो अमलोगों का क्या होगा?

— Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) October 13, 2024

यह देश है या हिजड़ों की फौज

एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे

लोगों को मार रहा है,सब मुकदर्शक बने हैं

कभी मूसेवाला,कभी करणी सेना के मुखिया

अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला

कानून अनुमति दे तो 24घंटे में इस लारेंस बिश्नोई

जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को

खत्म कर दूंगा

— Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) October 13, 2024