पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन-7: जिला स्कूल खेल मैदान में पांचवें चरण के एथलेटिक्स प्रतियोगिता का होगा आयोजन, युद्धस्तर पर तैयारी शुरू

पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन-7: जिला स्कूल खेल मैदान में पांचवें चरण के एथलेटिक्स प्रतियोगिता का होगा आयोजन, युद्धस्तर पर तैयारी शुरू

PURNEA: पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन-7 के 5वें चरण में आयोजित होने वाली एथलेटिक्स खेल के विभिन्न स्पर्धाओं के लिए पनोरमा स्पोर्ट्स के लिए जिला स्कूल खेल मैदान परिसर को सजाया सवारा जा रहा है। जिला स्कूल खेल मैदान में पांचवे चरण के एथलेटिक्स प्रतियोगिता के आयोजन के लिए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू की गयी है। 


पनोरमा ग्रुप के चैयरमेन सह अध्यक्ष पनोरमा स्पोर्ट्स संजीव मिश्रा स्वयं साफ- सफाई, पेयजल , शौचालय, वृक्ष रंग रोमन पर विशेष ध्यान आयोजन समिति सदस्यों से देने को कहा। और कहा कि समय बहुत कम है आयोजन की तैयारी जोर-शोर से करें और अधिक से अधिक कामगारों एवं सहयोगी से काम लें। ताकि समय मैदान साफ- सफाई का काम हो सके। पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7 के पांचवें चरण 24 अक्टूबर से होने वाले एथलेटिक्स खेल मे पूर्णिया, कोशी, सीमांचल एवं मिथिलांचल के 1000 से ज्यादा बालक एवं बालिका  वर्ग में प्रतिभागी भाग लेंगे।


पनोरमा ग्रूप के प्रबंध निदेशक सह पनोरमा स्पोर्ट्स के अध्यक्ष संजीव मिश्रा ने आज खुद से जिला स्कूल खेल मैदान परिसर का आकार विचार - विमर्श किए। और चल रही तैयारी का जायजा लिया । उन्होंने आयोजन समिति के सदस्यों क़ो खेल के दौरान खिलाड़ियों क़ो किसी प्रकार किसी प्रकार की परेशानी ना हो।


पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7 आयोजन समिति सदस्य हरिओम झा ने बताया की 24 अक्टूबर से शुरू होने वाले एथलेटिक्स खेल की तैयारी के मध्य नजर  आज से जिला स्कूल खेल मैदान परिसर को खेलने लायक  मैदान की घास कटाई, बांस से मैदान के बैयरक्रटिंग एथलेटिक्स ट्रेक का बनाना,  एवं अन्य तकनिकी कार्य काफ़ी तेजी से हों रहें हैँ जिससे आयोजन खूबसूरत बन सके ।


तकनीकी समिति के सदस्यों से कहा कि अत्यधिक रजिस्ट्रेशन फॉर्म आया है। हरिओम झा ने बताया की इस एथलेटिक्स खेल मे अंडर 17 एवं ओपन टू ऑल के बालक एवं बालिका वर्ग के खिलाड़ियों क़ो खेल के दौरान कोई परेशानी नहीं हों इसके लिए 25 से ज्यादा तकनिकी पदाधिकारी एवं एथलेटिक्स के जानकारों की मदद ली जा रही हैँ, खेल पूरी पारदर्शिता के साथ हो ।


जिला स्कूल खेल मैदान परिसर एथलेटिक्स खेल की चल रही तैयारी के लिए आयोजन समिति से श्री विमल मुकेश, प्रशिक्षक मो राजा, प्रशिक्षक विकाश कुमार, मो0 मुसव्वर, हरीश कुमार, मो मासूम, आलोक कुमार, मंटू मिश्रा आदि तत्पर दिखे।