पैनोरमा ग्रुप की नई पहल, अब आवास के साथ गरीबों को मिलेगी ये विशेष सुविधा

पैनोरमा ग्रुप की नई पहल, अब आवास के साथ गरीबों को मिलेगी ये विशेष सुविधा

SAPAUL : देश में सबसे अधिक जरूरत किसी चीज़ की होती है तो वो है शिक्षा,स्वास्थ्य और आवास। ऐसे में अब इन तमाम जरूरतों को पूरा करने के लिए पनोरमा ग्रुप ने बड़ी पहल की है। इस ग्रुप ने  रामपुर स्थित पनोरमा नगर में बने नव निर्मित पनोरमा हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि जमुई सांसद चिराग पासवान जी के हाथों किया जाना हैं। जिसमें बालीवुड पार्श्व गायक कुमार सानू व बालीवुड काॅमेडियन एहसान कुरैशी भी शिरकत करेंगे।


वैसे में इस कार्यक्रम को लेकर पनोरमा ग्रुप क प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने आगे बताया की छातापुर जैसे सुदुरवर्ती जगहों में पनोरमा हॉस्पिटल बनने से यहां के सभी तबके के लोगो को बेहतर ईलाज करवाने में सुविधा होगी। इसके लिए मेडिकल क्षेत्र के अच्छे चिकित्सकों को नियुक्त किया गया हैं। वहीं, पनोरमा हॉस्पिटल के चिकित्सक डा.अनुपम ने भी पनोरमा हॉस्पिटल में बेहतर ईलाज के लिए मेडिकल से जुड़े अनुभवी कुशल डॉक्टर्स व नर्सिग स्टाप के साथ-साथ सर्जरी व कई प्रकार की चेक-अप के जांच की सुविधा उपलब्ध करायी गई हैं।


उधर, इस मौके पर पनोरमा हॉस्पिटल के डायरेक्टर डाॅ. के राघवन,डाॅ. अनुपम,मो.नजीर,रिपाली,मो. गुलाम,डोली,इब्राहिम, धीरेन्द्र,राजीव,शबाब,अनवर, सोहेल,शगुफ़्ता,डोना सिंह,भाग्य श्री,रितेश,राजीव,लालमोहन मेहता,सपना झा,नेहा व अन्य लोग मौजूद थें।