स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, 11 युवती और 14 युवक गिरफ्तार

स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, 11 युवती और 14 युवक गिरफ्तार

PANIPAT: एक मॉल में स्थिति दो स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. जब पुलिस ने छापेमारी की तो 11 युवतियां सहित 14 लोगों को गिरफ्तार किया. दोनों स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक सामान के साथ ही बंद कमरे में युवक-युवती भी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. 

कई लड़कियां शादीशुदा

पुलिस ने छापेमारी कर 11 लड़कियों को पकड़ा है. इसमें कई लड़कियां शादीशुदा है. कई इसमें सहेली भी है. सभी एक दूसरे के संपर्क में आती रही और इस धंधे में शामिल होती गई. पकड़े जाने के बाद कई लड़कियां रोने लगी और पुलिस से छोड़ने की गुहार लगाने लगी. 

पुलिस ने मॉल को चारों तरफ से घेरा

जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मित्तल मेगा मॉल को ही घेर लिया. इसके बाद नेचुलरल स्पा सेंटर और अर्बन स्पा सेंटर में छापेमारी की. डीएसपी ने बताया कि दोनों सेंटरों से 11 युवतियों को पकड़ा गया। इसमें एक-दो विवाहित हैं, युवतियां परिजनों को मॉल में काम करने की बात कही थी,लेकिन स्पा सेंटर में काम करती थी. सभी पानीपत और आसपास के इलाके की रहने वाली है. रेड के दौरान दो-तीन लड़कियों ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसलिए वह यह धंधा कर रही थी. इससे हर दिन दो हजार रुपए कमा लेती थी. जिससे परिवार का गुजारा होता है.