पांडव सेना के प्रमुख संजय के ऊपर नकेल, अभिराम शर्मा और दिनेश शर्मा हत्याकांड

पांडव सेना के प्रमुख संजय के ऊपर नकेल, अभिराम शर्मा और दिनेश शर्मा हत्याकांड

PATNA : बिहार के बहुचर्चित पांडव सेना के सरगना संजय के ऊपर सरकार ने नकेल कसी है। पांडव सेना के सरगना संजय के घर पर छापेमारी की गई है और पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान संजय की पत्नी को हिरासत में भी लिया है। मामला एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या से जुड़ा है। पटना जिले के धनरुआ स्थित नीमा गांव में एक ही परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। जहानाबाद के कारोबारी अभिराम शर्मा और उन्हें के परिवार के दिनेश शर्मा की हत्या मंगलवार को कर दी गई। इसके बाद पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस अधिकारी कई थानों की पुलिस गांव में कैंप कर रही है। 


हत्या की इस वारदात बाद पुलिस की ओर से नामजद आरोपित पांडव सेना के सरगना संजय सिंह के घर पर करीब तीन घंटे तक छापेमारी की गई। इस दौरान संजय सिंह घर से फरार मिला लेकिन पुलिस ने उनकी पत्नी और नौकर से लंबी पूछताछ की है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। पुलिस मारे गए जनसंपर्क विभाग के सेवानिवृत्त कर्मी दिनेश शर्मा की हत्या को अंजाम देनेवाले शूटर्स की पहचान में जुटी हुई है। दोनों हत्याकांड में एक ही गिरोह के पेशेवर शूटरों का हाथ होना माना जा रहा है। एक ही स्टाइल में दोनों को तीन-तीन गोलियां मारीं गई थीं। 


दिनेश शर्मा के बेटे अभिषेक कुमार उर्फ सोनू के बयान पर मसौढ़ी थाने में धनरुआ थाना क्षेत्र के नीमा गांव निवासी संजय सिंह, बिहटा थाने के सिकंदरपुर गांव निवासी शूटर छोटू कुमार उर्फ छोटे सरकार, नीमा निवासी संजय सिंह के भाई धनंजय उर्फ रंजय कुमार, राकेश कुमार उर्फ सुग्गा, सुधीर कुमार और मुख्य अभियुक्त संजय सिंह के बहनोई तारेगना निवासी शिवरमण सिंह उर्फ छोट को नामजद करते हुए दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मसौढ़ी में दिनेश शर्मा की हत्या के बाद मसौढ़ी एसपी वैभव शर्मा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद एएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने नीमा गांव के ही पांडव सेना के सरगना संजय सिंह के मकान पर तीन घंटे तक ताबडतोड छापेमारी की। छापेमारी करने में मसौढ़ी, धनरुआ, कादिरगंज, भगवानगंज, पुनपुन, पिंपरा के थानाध्यक्ष मौके पर मौजूद थे।