ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते लड़की हुई गायब, पटना से गोपालगंज के लिए निकली छात्रा, आप भी हो जाए सावधान

ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते लड़की हुई गायब, पटना से गोपालगंज के लिए निकली छात्रा, आप भी हो जाए सावधान

PATNA : आनलाइन फ्री फायर गेम के दौरान 15 साल की छात्रा  एक लड़के से मिली और दोनों कि दोस्ती हुई. यह गेम लड़की करीब 3 महीने से खेल रही है.  सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए दोनों के बीच चैट पर बात होनी लगी. और दोनों ने अपना मोबाइल शेयर किया. उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते. 


छात्रा 13 जनवरी को पटना से गोपालगंज के लिए निकली लेकिन आज तक वो अपने गहर नहीं पहुंची. इस बीच पूरा परिवार उसे खोज में लगा हुआ है और हलकान और परेशान है. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. परिवार वाले परेशान है, कि आखिर उनकी बेटी कहां है ? किस हाल में है ? कहीं बेटी मानव तस्करी कि शिकार तो नहीं हो गई?


नाबालिग लड़की के परिवार वालों को शक है कि गेम वाले लड़के ने ही उनकी बेटी को गायब किया है. लेकिन आरोप है कि अबतक पुलिस इस पर कुछ नहीं कर रही ना ही इस लड़के के बारे में छानबीन नही कर रही है. जानकारी के अनुसार ऑनलाइन गेम के दौरान नाबलिग लड़की जिस अनजान युवक से बात करती थी, उसका नाम चंदन कुमार पांडेय है. परिवार वालों को इसके बारे में लापता छात्रा के एक दोस्त से पता चला. चंदन का मोबाइल नंबर भी परिवार को मिला. जिसे पुलिस को दिया गया है. उस लड़के ने छात्रा को अपने बारे में बता रखा है कि वो हैदराबाद में रहता है. वो कॉल कर बात करता था. 


आपको बता दें लापता नाबालिग की उम्र 15 साल है. परिवार गोपालगंज जिले का रहने वाला है. और पिता बेंगलुरु में काम करते हैं. साल 2022 के अप्रैल महीने में उसकी बड़ी बहन पढ़ाई करने के लिए पटना आई. करीब एक महीने पहले वो नाबालिग लड़की भी अपने बहन के पास रहकर पढ़ाई करने के लिए पटना आई थी. लापता लड़की कि बहन ने बताया कि 13 जनवरी को हम दोनों बहन के बीच एक बात पर बहस हुई. जिसके बाद 13 जनवरी को सुबह 8 बजे के करीब गोपालगंज जाने के लिए कपड़े लेकर निकली. घर से निकलते वक्त उसने अपनी बहन से 30 रू लिए और पटना जंक्शन चली गई. वहां उससे बात भी हुई. लें उसके बाद उसका फोन बंद हो गया.


जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो घर में हड़कम्प मच गया. 24 घंटे के बाद परिवार वालों ने पटना के बहादुरपुर थाना की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन जांच कछुआ की चाल से हो रही है. इस केस की जांच का जिम्मा महिला सब इंस्पेक्टर मुन्नी कुमारी को दिया गया. लेकिन इन्होंने अब तक ठोस जांच नहीं की. परिवार का आरोप है जिस लड़के पर शक है, पुलिस ने उसका कोई डिटेल पता नहीं किया. ना ही नाबालिग लड़की के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल भी नहीं खंगाला. जानकारी के अनुसार महिला सब इंस्पेक्टर मुन्नी कुमारी जो एस केस का जिम्मा ली है वो छुट्टी पर हैं. अब वो 1 फरवरी को ड्यूटी पर वापस आएंगी. तब इस केस की जांच फिर से करेंगी. आप इस बात से समझ सकते हैं कि इस केस को लेकर पटना पुलिस कितनी गंभीर है.