दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी को हुआ कोरोना, पत्नी भी हुई संक्रमित

 दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी को हुआ कोरोना, पत्नी भी हुई संक्रमित

Desk : दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) और उनकी पत्नी  भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. चिंता की बात ये है कि इस महामारी से संक्रमित पाए जाने से पहले उन्होंने एक चैरिटी टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. इस टूर्नामेंट में शामिल जोकोविच के अलावा तीन अन्य खिलाड़ी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. टूर्नामेंट में शामिल होने के बाद जोकोविच ने साथी खिलाड़ियों के साथ नाइट क्लब में पार्टी भी की थी, जिसका वीडियो वायरल होने पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. 

जोकोविच ने इस घटना के बाद कहा कि, ‘हमने जो कुछ भी किया, हमने साफ दिल और सच्चे इरादों के साथ किया. हमारा टूर्नामेंट पूरे क्षेत्र में एकजुटता और शांति का संदेश साझा करने के लिए था.’

बता दें, जोकोविच इस एड्रिया टूर में शामिल होने वाले सबसे बड़े खिलाड़ी है.   टूर्नामेंट की शुरुआत बेलग्रेड में हुई और जिसके बाद इसका आयोजन क्रोएशिया के जादर में होना था. हालांकि उनको कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद फाइनल मुकाबला रद्द कर दिया गया है.  

इस पुरे घटना क्रम पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा की- टूर्नामेंट का आयोजन दूसरों की मदद करने की उद्देश से किया गया था. इससे जमा राशि को जरूरतमंद लोगों को देने की योजना थी. सब ने दिल खोलकर इसका स्वागत किया था.’ टूर्नामेंट के दौरान संक्रमित होने वाले लोगों से जोकोविच ने माफी मांगी है.