कोरोना को लेकर नियोजित शिक्षकों ने लोगों को किया जागरूक, भिक्षाटन कर मास्क बांटे

कोरोना को लेकर नियोजित शिक्षकों ने लोगों को किया जागरूक, भिक्षाटन कर मास्क बांटे

PATNA: हड़ताल के दौरान नियोजित शिक्षक कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता अभियान चला रहे है. भिक्षाटन कर कई जगहों पर लोगों के बीच मास्क का वितरण किया. 

नियोजित शिक्षकों ने बिहटा में प्रखंड कार्यालय, अंचल कार्यालय, मनरेगा कार्यालय, महिला एवं बाल विकास पदाधिकारी कार्यालय समेत कई जगहों पर जाकर मास्क और हैंड वॉश और साबुन का वितरण किया. प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने हड़ताली शिक्षकों के जारूकता कार्यक्रम की सराहना की. 

बिहटा प्रखंड कार्यालय में प्रखंड प्रमुख उपप्रमुख ने इस कार्यक्रम की शुरुआत किया. नियोजित शिक्षक 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है. बिहार सरकार नियोजित शिक्षकों से कोई वार्ता नहीं किया है और फरवरी से हड़ताल पर होने के बाद भी जनवरी माह का भी वेतन नियोजित शिक्षकों को रोक दिया गया है. बिहटा प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने भिक्षाटन कर हैंड वॉश साबुन और मास्क वितरण करने का काम शुरू किया है. आज से लेकर के 31 मार्च तक हर पंचायतों में संकुल स्तर पर मास्क और हैंड वॉश का किया जाएगा. जिसमें नियोजित शिक्षक भिक्षाटन करके सामग्री का वितरण करेंगे साथ ही साथ जनता में जागरूकता अभियान भी चलाएंगे.