केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की हत्या करने की साजिश हुई नाकाम, शिवरात्रि के मौके पर मर्डर करने का था प्लान

 केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की हत्या करने की साजिश हुई नाकाम, शिवरात्रि के मौके पर मर्डर करने का था प्लान

HAJIPUR: हाजीपुर में शिवरात्रि के मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय कि हत्या करने का वीडियो जारी किया गया था जिस पर वैशाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वीडियो में कहा गया है की नित्यानंद का सुपारी लेकर शिवरात्रि के मौके पर गोली मार देने का मन है. 3 साल से सपने में आ रहा है कि नित्यानंद राय को मार दिया है. शिवरात्रि के मौके नित्यानंद राय को गोली मारेंगे. 


जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले यह वीडियो बनाया गया था. जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इसकी भनक लगते ही पुलिस एक्टिव हो गई और युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस वीडियो बनाने वाले युवक की तलाश कर रही है जिसके लगातार छापेमारी में पुलिस लगी है. युवक से लगातार पुलिस पूछताछ थाने लाकर कर रही है. 


वहीं युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत FIR भी नगर थाने में दर्ज किया गया. पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है तो गिरफ्तारी युवक माधव कुमार उर्फ माधव झा पिता अविनाश कुमार झा जो वैशाली जिले के गोरौल का रहने वाला है, पुलिस सांची पट्टी एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है. पुलिस अब यह भी जांच कर रही है कि किस मकसद से यह वीडियो बनाकर वायरल किया गया है. इस वीडियो बनाने में संलिप्त सभी युवक को पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है.