नीतीश से पहले सहनी निकले मिशन UP पर, उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अभियान शुरू

नीतीश से पहले सहनी निकले मिशन UP पर, उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अभियान शुरू

PATNA : उत्तर प्रदेश के विधानसभा के चुनाव अगले साल होने वाले हैं. यूपी में चुनाव लड़ने के लिए जनता दल यूनाइटेड ने 200 सीटों पर अपनी तैयारी की है. यूपी में नीतीश कुमार का मिशन कब शुरू होगा, यह तो नहीं पता. लेकिन उनके कैबिनेट के सहयोगी और वीआईपी के नेता मुकेश सहनी ने आज से मिशन यूपी की शुरुआत कर दी है.


मुकेश सहनी आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. यूपी दौरे पर पहुंचे मुकेश सहनी ने वहां अपनी पार्टी के विधानसभा चुनाव लड़ने और आगे की रणनीति पर स्थानीय नेताओं के साथ चर्चा की है. मुकेश सहनी की तैयारी यूपी चुनाव को लेकर क्या है, इस बात का अंदाजा लगाना हो तो वहां के दैनिक समाचार पत्रों पर नजर डाली जा सकती है. आज उत्तर प्रदेश के लगभग सभी अखबारों में मुकेश सहनी ने फुल पेज का विज्ञापन दिया है. 


यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मुकेश सहनी का नारा है 'आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं'. निषादों ने बिहार के बाद उत्तर प्रदेश में भी सरकार बनाने का लक्ष्य रखा है. यह मुकेश सहनी की तरफ से दावा किया जा रहा है. यूपी चुनाव को लेकर सहनी ने नीतीश से पहले अभियान की शुरुआत कर दी है. अब जेडीयू अपने अभियान की शुरुआत कब करता है, यह देखना होगा.