नीतीश का एजेंडा चिराग ने किया खारिज, विधानसभा चुनाव के लिए LJP का संकल्प लॉन्च

नीतीश का एजेंडा चिराग ने किया खारिज, विधानसभा चुनाव के लिए LJP का संकल्प लॉन्च

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जनता दल यूनाइटेड के चुनावी एजेंडे पर चलने इस संभावना को पहले ही खारिज कर चुके चिराग पासवान ने अब अपनी पार्टी का चुनावी संकल्प लॉन्च कर दिया है। लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से आज बिहार 1st बिहारी 1st का संकल्प जारी किया गया है। एलजेपी की तरफ से ना केवल बिहार बल्कि देश के सभी प्रमुख शहरों से प्रकाशित होने वाले अखबारों में इससे जुड़े विज्ञापन जारी कर दिए गए हैं। 


लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से जारी इस विज्ञापन में चिराग पासवान के अलावे रामविलास पासवान की तस्वीर भी रखी गई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज को भी प्रमुखता से जगह दी गई है। इसके अलावा बिहार में पार्टी के 4 लोकसभा सांसदों पशुपति कुमार पारस, चंदन सिंह, महबूब अली कैसर और वीणा सिंह को जगह दी गई है। पार्टी के अन्य नेताओं को भी विज्ञापन में तरजीह मिली है। लोक जनशक्ति पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए जो संकल्प दिखाया है उसके मुताबिक उसका पूरा फोकस युवा वोटरों पर होगा।


इस विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया है की नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनो को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा। यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें। लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है। विज्ञापन में धर्म ना जात, करे सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है। लोक जनशक्ति पार्टी जब से बनी है पार्टी द्वारा पहली बार अधिकारिक विज्ञापन दिया गया है। 

इस विज्ञापन को देने के पीछे पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प की बिहार को 1st और बिहारी 1st बनाना है को दोहराया है। पार्टी के विज्ञापन में माता सीता , भगवान महावीर , भगवान बुद्ध , गुरु गोबिंद सिंह साहेब , चाणक्य , चंद्रगुप्त मौर्य , सम्राट अशोक , आर्यभट, शेरशाह सूरी , वीर कुंवर सिंह , महात्मा गांधी राजेंद्र प्रसाद , बाबा साहब , रामधारी सिंह दिनकर , श्री कृष्णा सिंह , जय प्रकाश नारायण कर्पुरी ठाकुर जैसे महान लोगों की प्रेरणा से व इन सभी के आशीर्वाद  साथ युवा बिहारी का कारवाँ निकलेगा जो बिहार पर नाज़ करने संकल्पित है। पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया है की बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर  राज करने के लिए लड़ रहे है लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है। इस विज्ञापन से युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है की सभी बिहारी , बिहार को 1st और बिहारी को 1st बनाने के लिए साथ आए और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें।