नीतीश सबसे बड़ा नौटंकीबाज, सम्राट चौधरी ने कहा ... फिल्मीस्तान देखने मुंबई जा रहे पलटसान के माहिर खिलाड़ी

नीतीश सबसे बड़ा नौटंकीबाज, सम्राट चौधरी ने कहा ... फिल्मीस्तान देखने मुंबई जा रहे पलटसान के माहिर खिलाड़ी

PATNA : बिहार में रामनवमी के दौरान सासाराम और बिहारशरीफ में हिंसक झड़प देखने को मिला था। दोनों जगहों पर हिंसा की आग इस कदर बढ़ी की लगभग एक सप्ताह से अधिक समय तक धारा 144 लागु रहा और इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया। इसके बाद धीरे - धीरे माहौल ठीक हुआ और कुछ चीज़ों में छूट प्रदान की गई। इसके साथ ही कुछ दिन पहले सासाराम से एक भाजपा नेता और अरेस्ट कर लिया गया और अब इसी मामले को लेकर आज भाजपा के कई नेता राजभवन पहुंच राज्यपाल को अपना ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोला। 


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि, राजपाल महोदय से मिलकर हम लोगों ने ज्ञापन सौंपा है और उनसे सासाराम और बिहारशरीफ मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। इसके आगे ने कहा कि सासाराम और बिहारशरीफ की घटना में नीतीश कुमार ने जानबूझकर कोई प्रशासनिक व्यवस्था खड़ा नहीं किया। जिसके चलते हैं यह पूरी घटना घटित हुई। रामनवमी के दिन जनता को किसी भी तरह का कोई सुरक्षा नहीं दिया गया। नीतीश सरकार या चाहती थी कि अमित शाह का बिहार में कार्यक्रम रद्द हो इस वजह से यह घटना को अंजाम दिया गया।


इसके आलावा उन्होंने इसके अलावा नीतीश कुमार के विपक्षी एकता की मुहिम को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, नीतीश कुमार को चाय नाश्ता करने दीजिए बुजुर्ग लोगों को आप कहां परेशान कर रहे हैं। वह बुजुर्ग और बुजुर्ग आदमी को तंग नहीं किया जाता। वहीं,मुंबई जाने की बातों को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को बिल्कुल फिल्मीस्तान देखना चाहिए उन्होंने बिहार में तो कभी कुछ किया नहीं तो कम से कम वहां जाकर तो यह देख ले। ओडिशा जाकर वह एक फार्मूला सीखेंगे की यहां से 10 गुना अधिक विकास हो रहा है इसके बाबजूद वहां के मुख्यमंत्री को कोई नहीं जानता है। नीतीश कुमार सबसे बड़े नौटंकीबाज है और पलटासन के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं।