नीतीश पर शाहनवाज का हमला, बोले- हम बावफा थे इसलिए नज़रों से गिर गए, शायद उन्हें तलाश किसी बेवफा की थी

नीतीश पर शाहनवाज का हमला, बोले- हम बावफा थे इसलिए नज़रों से गिर गए, शायद उन्हें तलाश किसी बेवफा की थी

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने के बयान पर राजनीति तेज़ हो गई है। बीजेपी बार-बार इस बात को दोहरा रही है कि उनके लिए हमारे दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। अब बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी साफ़ कर दिया है कि नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने की कोई गुंजाइश ही नहीं है। 




नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि हमारे रास्ते अब अलग हो गए। हमने हमेशा उनका साथ दिया। वो जो कहते थे हम सुनते थे। वो खुद बीजेपी को छोड़कर गए। हमने हमेशा वफ़ादारी निभाई है। हुसैन ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि हम बेवफा थे इसलिए हम नज़रों से गिर गए। शायद उन्हें तलाश किसी बेवफा की थी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिन्होंने नीतीश कुमार को भद्दी गालियां दी, विधानसभा में अपमानित किया उनके साथ वे चले गए। हमने हमेशा उन्हें इज्ज़त दी इसके बावजूद वे उजाले को छोड़कर लालटेन की रोशनी में गए। अब उनके लिए ये दरवाजा दोबारा नहीं खुल सकता। 




हुसैन ने कहा कि हमनें मिशन 40 की तैयारी शुरू कर दी है। हमें 40 के 40 लोकसभा जितनी है। वहीं, जब उनसे आरसीपी सिंह के कैंपेन पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सब कैंपेनिंग में लगे हैं। हमारा अभी उसी पर काम चल रहा है। आरसीपी सिंह के बीजेपी में एंट्री पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोई भी बीजेपी को मिस कॉल मारता है तो बीजेपी उसे गले लगा लेती है। बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हैं। हम न किसी से जाति पूछते हैं न किसी का नाम पूछते हैं।